धर्म-कर्म

इन राशियों की चमकने वाली है किस्मत बरसेगा जमकर पैसा बन रहा है दुर्लभ संयोग

Anshika
25 April 2023 2:30 PM GMT
इन राशियों की चमकने वाली है किस्मत बरसेगा जमकर पैसा बन रहा है दुर्लभ संयोग
x
Guru Uday 2023 April: गुरु बृहस्पति ने 22 अप्रैल को मेष राशि में प्रवेश किया था. गुरु इस समय अस्त है और 27 अप्रैल को उदय होंगे.गुरुदेव के समय दुर्लभ संयोग बन रहे हैं.इस दुर्लभ संयोग के बनने से कुछ राशियों को बड़ा लाभ भी होने वाला है.

Guru Uday 2023 April: गुरु बृहस्पति ने 22 अप्रैल को मेष राशि में प्रवेश किया था.

गुरु इस समय अस्त है और 27 अप्रैल को उदय होंगे.गुरुदेव के समय दुर्लभ संयोग बन रहे हैं.इस दुर्लभ संयोग के बनने से कुछ राशियों को बड़ा लाभ भी होने वाला है.

Jupiter Rise in Aries in Hindi: ज्‍योतिष शास्‍त्र के अनुसार 12 साल बाद गुरु गोचर करके मेष राशि में पहुंचे हैं. गुरु इस समय अस्‍त स्थिति में हैं. अब 27 अप्रैल को गुरु मेष राशि में उदित होने जा रहे हैं. गुरु का उदय शुभ फल देगा. उस पर 27 अप्रैल को गुरु पुष्‍य नक्षत्र रहेगा. गुरु पुष्‍य नक्षत्र में गुरु का उदय होना दुर्लभ स्थिति है और बेहद शुभ है. यह दुर्लभ संयोग कुछ राशि वालों के लिए किस्‍मत बदलने वाला साबित हो सकता है.

गुरु पुष्‍य नक्षत्र में गुरु का उदय बदलेगा इन राशियों का नसीब

मेष राशि: इस समय गुरु मेष राशि में उदित हो रहे हैं और इन जातकों को बेहद शुभ फल देने वाले हैं। करियर में बड़ी सफलता मिलेगी। नौकरी में प्रमोशन मिलेगा और नई नौकरी भी मिलेगी। अधिकारी आपके काम की तारीफ करेंगे और बड़ा धन लाभ भी होगा।

मिथुन राशि: गुरु पुष्य नक्षत्र में गुरु का उदय मिथुन राशि वाले लोगों को भी धन लाभ पहुंचाने वाला है ।मिथुन राशि वाले जातकों के लिए आय के नए स्रोत बन रहे हैं जिससे उनके पास अपार धन आने की भी संभावना दिखाई दे रही है। नौकरी करने वाले जातकों को पदोन्नति मिलेगी उनकी आर्थिक स्थिति भी बेहतर बनेगी ।किस्मत का साथ मिलेगा और पैतृक संपत्ति से लाभ होगा.

कर्क राशि: गुरु का उदय कर्क राशि वालों को भी काफी लाभ देने वाला है। कर्क राशि वालों को कैरियर में लाभ होगा ।उनकी बाधाएं दूर होंगी और उनके पास भी धन का आगमन शुरू हो जाएगा। आपके बिगड़े काम भी बन जाएंगे। ऊर्जा से लबरेज रहेंगे. पद-पैसा-प्रतिष्‍ठा मिलेगी. आगे बढ़ने के मौके मिलेंगे. प्रमोशन के योग हैं.

धनु राशि: गुरु का उदय धनु राशि वाले के लिए भी अच्छा समय लेकर आएगा। नौकरी वालों को प्रमोशन मिलेगा और बेरोजगार लोगों को नई नौकरी मिलेगी। करियर में सफलता मिलेगी और नए नए अवसर मिलेंगे। धन के नए नए स्रोत खुलेंगे।आपको पैसा भी मिलेगा और काम से संतुष्टि भी मिलेगी. लव लाइफ बेहतर रहेगी. आप कुछ नया सीखेंगे.

मीन राशि: गुरु उदय मीन राशि वाले लोगों को नौकरी में नए मौके देगा. प्रॉपर्टी में लाभ होगा. निवेश कर सकते हैं. जीवन में खुशियां मिलेंगी. आर्थिक स्थिति बेहतर होगी. धन कमाने के अच्‍छे मौके मिलेंगे

Next Story