दिल्ली

तिहाड़ जेल में मसाज करवाते दिखे केजरीवाल के मंत्री सत्येंद्र जैन, देखिए CCTV फुटेज

बादल सरोज
19 Nov 2022 6:18 AM GMT
तिहाड़ जेल में मसाज करवाते दिखे केजरीवाल के मंत्री सत्येंद्र जैन, देखिए CCTV फुटेज
x

मनी लॉन्ड्रिंग केस में पिछले 5 महीने से तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन एक फिर नए विवादों फंसते नजर आ रहे हैं। दरअसल, सुबह-सुबह भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने ट्वीटर पर एक वीडियो साझा किया जिसको देखकर सब चौंक गए। पोस्ट किए गए एक वीडियो में सत्येंद्र जैन तिहाड़ जेल में मसाज कराते दिखाई दिख रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ED ने भी कोर्ट में एक हलफनामा और कुछ तस्वीरें देकर इसकी शिकायत की थी।

जेल में मसाज का वीडियो वायरल

दिल्ली की तिहाड़ जेल से सत्येंद्र जैन के कुल तीन वीडियो सामने आए हैं। इन वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि एक शख्स सत्येंद्र जैन की फुट, हेड और बॉडी मजास कर रहा है। ये वीडियो सितंबर महीने के बताए जा रहे हैं..तिहाड़ जेल के सीसीटीवी फुटेज में सत्येंद्र जैन बेड पर लेटे हुए दिख रहे हैं और कोई दस्तावेज देख रहे हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद बीजेपी केजरीवाल सरकार पर हमलावर हो गई है। बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा कि आप सरकार ने जेल नियमों का उल्लंघन कर सजा की जगह मजा दिया जा रहा है।

आम आदमी पार्टी की प्रतिक्रिया

इस बीच, वीडियो सामने आने के बाद आम आदमी पार्टी की ओर से प्रतिक्रिया आई है। AAP ने कहा कि जेल में सत्येंद्र जैन को एक्यूपंचर थेरेपी दी जाती है।शारीरिक कॉम्प्लिकेशंस के लिए ये जरूरी है…बकायदा इसको लेकर कोर्ट से परमिशन ली गई है। इतना ही नहीं ऑक्सीजन की किल्लत के चलते रात को सत्येंद्र जैन कई बार बायपेप्स लगाकर भी सोते हैं। हालांकि, इससे पहले सत्येंद्र जैन के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग की जांच कर रही ईडी ने कोर्ट में शिकायत दर्ज कराई थी। ईडी ने कोर्ट को बताया था कि सतेन्द्र जैन को तिहाड़ जेल वीवीआईपी सुविधा दी जा रही है।गौरतलब है कि, ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग केस में सत्येंद्र जैन को 30 मई को गिरफ्तार किया था।

Next Story