लाइफ स्टाइल

कम कीमत में मिलेगा ज्यादा फायदा,Kia Carens ने लॉन्च की अपनी नई वेरिएंट 7-सीटर फैमिली कार,

Anshika
8 April 2023 4:31 PM GMT
कम कीमत में मिलेगा ज्यादा फायदा,Kia Carens ने लॉन्च की अपनी नई वेरिएंट 7-सीटर फैमिली कार,
x
एक बार फिर से Kia ने भारतीय मार्केट में अपनी फेमस एमपीवी Kia Carens के नए लग्ज़री (O) वेरिएंट को लॉन्च कर मार्केट में उतार दिया है, जिसमें ग्राहक को मिलेगा कम पैसों में ज्यादा का फायदा

एक बार फिर से Kia ने भारतीय मार्केट में अपनी फेमस एमपीवी Kia Carens के नए लग्ज़री (O) वेरिएंट को लॉन्च कर मार्केट में उतार दिया है, जिसमें ग्राहक को मिलेगा कम पैसों में ज्यादा का फायदा।साउथ कोरियन कार निर्माता कंपनी Kia अपने स्टाइलिश ब्रैंड और फीचर्स के साथ एक्सक्लूसिव कार के लिए काफी मशहूर है। मार्केट में वो शुरू से ही ऐसे स्टाइलिश कार उतारती है कि हर कोई उसे खरीदने को मजबूर ओ जाता है। इस नए वैरिएंट का लुक है एकदम आकर्षक और इंजन है बेहद दमदार।वही Kia कंपनी ने अपने नए वेरिएंट की कीमत एक्स शोरूम में करीब 17 लाख रुपये रखी है। Kia का नया वैरिएंट पेट्रोल और डीज़ल दोनों इंजन में उपलब्ध है। Kia Carens Luxury (O) 7 सीटर फैमिली कार है यानी इसके सेकेंड रो में में बेंच सीट दिया गया हैं।

Kia Carens Luxury (O) प्राइस

Kia Carens बाजार में कुल 6 ट्रिम्स में आती है। इनमें प्रीमियम, प्रेस्टीज, प्रेस्टीज प्लस, लग्जरी, लग्जरी (ओ) और लग्जरी प्लस शामिल है। तप अगर इस फैमिली कार की बात करे तो इसकी कीमत 18.95 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) रखी गयी है। यानी फैमिली सीटर कार में आप आराम से कम बजट में ज्यादा फीचर्स का फायदा उठा पाएंगे। .

Kia Carens Luxury (O) फीचर्स

इस 7 सीटर फैमिली कार में नए फीचर्स को ऐड किया गया है जिसमें इलेक्ट्रिक सनरूफ, एम्बीएंट लाइटिंग शामिल हैं। इन लाइटिंग का असली इस्तेमाल ड्राइविंग मोड्स के मुताबिक कार के अंदर कलर बदलने का काम करती है ताकि यूज़र को अच्छा लगे। वही इसके अन्य फीचर्स में एप्पल कार प्ले और एंड्रॉयड ऑटो साथ में 10.25-इंच इंफोटेनमेंट यूनिट, टिल्ट और टेलिस्कोपिक स्टीयरिंग व्हील, 16-इंच का डायमंड कट अलॉय व्हील जैसे शानदार फीचर्स दिए गए है। जैसा हमने पहले भी बताया कि ये डीज़ल और पेट्रोल दोनों में उपलब्ध है। वही कंपनी ने कुछ एडिशनल फीचर्स इसमें डाले है जैसे कि टर्बोचार्ज्ड, 1.5-लीटर, 4-सिलेंडर, पेट्रोल इंजन या एक टर्बोचार्ज्ड, 1.5-लीटर, 4-सिलेंडर, डीजल इंजन का विकल्प दिया गया है। यानी ग्राहकों को इसमें काफी फायदा मिल सकता है। कंपनी ने ये भी हिंट दिया है की आगे चलकर वो इसके फीचर्स बढ़ा सकती है।

इस नए वैरिएंट का लुक है एकदम आकर्षक और इंजन है बेहद दमदार।वही Kia कंपनी ने अपने नए वेरिएंट की कीमत एक्स शोरूम में करीब 17 लाख रुपये रखी है। Kia का नया वैरिएंट पेट्रोल और डीज़ल दोनों इंजन में उपलब्ध है। Kia Carens Luxury (O) 7 सीटर फैमिली कार है यानी इसके सेकेंड रो में में बेंच सीट दिया गया हैं

Next Story