दिल्ली

जानिए पीएम मोदी किस लिए बोले- आपके लिए गांधी ट्रेलर, हमारे लिए जिंदगी हैं

Sujeet Kumar Gupta
6 Feb 2020 8:16 AM GMT
जानिए पीएम मोदी किस लिए बोले- आपके लिए गांधी ट्रेलर, हमारे लिए जिंदगी हैं
x

नई दिल्ली। संसद में आज बजट सत्र की शुरुआत में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के अभिभाषण पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने धन्यवाद प्रस्ताव दिया। विपक्ष ने लोकसभा में महात्मा गांधी अमर रहे के नारे लगाए जिसपर प्रधानमंत्री ने कहा कि आपके लिए महात्मा गांधी ट्रेलर हो सकते हैं, हमारे लिए गांधीजी जिंदगी हैं।

प्रधानमंत्री मोदी ही धन्यवाद प्रस्ताव पर बोलने के लिए खड़े हुए लोकसभा में जय श्री राम के नारे लगने लगे। वहीं विपक्षी सांसदों ने महात्मा गांधी अमर रहे के नारे लगाना शुरू कर दिया। इसपर प्रधानमंत्री ने चुटकी लेते हुए कहा कि बस इतना ही। जिसपर कांग्रेस के नेता प्रतिपक्ष ने अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि यह तो केवल ट्रेलर है। इसपर प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, आपके लिए महात्मा गांधी ट्रेलर हो सकते हैं, हमारे लिए गांधीजी जिंदगी हैं। जिसके बाद लोकसभा में सांसदों ने मेजें थपथपाईं।

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि हम भी आप लोगों के रास्ते पर चलते, तो शायद 70 साल के बाद भी इस देश से अनुच्छेद 370 नहीं हटता, आपके ही तौर तरीके से चलते, तो मुस्लिम महिलाओं को तीन तलाक की तलवार आज भी डराती। आपकी ही सोच के साथ चलते तो राम जन्मभूमि आज भी विवादों में रहती। आपकी ही सोच अगर होती, तो करतापुर साहिब कोरिडोर कभी नहीं बन पाता। आपके ही के तरीके होते, आपका ही रास्ता होता, तो भारत-बांग्लादेश विवाद कभी नहीं सुलझता


Tags
Sujeet Kumar Gupta

Sujeet Kumar Gupta

    Next Story