दिल्ली

लेनोवो ने 'लीजन प्रो' सीरीज़ के साथ भारत में गेमिंग लैपटॉप किए पेश

Smriti Nigam
2 Jun 2023 12:28 PM GMT
लेनोवो ने लीजन प्रो सीरीज़ के साथ भारत में गेमिंग लैपटॉप किए पेश
x
लेनोवो ने भारत में अपने नवीनतम पीढ़ी के गेमिंग लैपटॉप, 'लीजन प्रो' श्रृंखला का अनावरण किया है।

लेनोवो ने भारत में अपने नवीनतम पीढ़ी के गेमिंग लैपटॉप, 'लीजन प्रो' श्रृंखला का अनावरण किया है। लाइनअप में चार मॉडल शामिल हैं: लीजन प्रो 7i, लीजन प्रो 7, लीजन प्रो 5i और लीजन प्रो 5। ये अत्याधुनिक लैपटॉप 1,72,990 रुपये से शुरू होने वाली खरीद के लिए उपलब्ध होंगे।

कंपनी के अनुसार, लीजन प्रो सीरीज़ के लैपटॉप में NVIDIA GeForce RTX 40 सीरीज़ के लैपटॉप GPU के साथ नवीनतम Intel 13th Gen और AMD Ryzen 7000 सीरीज़ के मोबाइल प्रोसेसर हैं।

कंपनी ने कहा कि उसका मानना है कि ये लैपटॉप गेमर्स को एक महत्वपूर्ण लाभ देंगे, जिससे वे मध्य स्तर की प्रतियोगिताओं और पेशेवर ईस्पोर्ट्स टूर्नामेंट में युद्ध के मैदान पर हावी हो सकेंगे।

लीजन प्रो 7i और लीजन प्रो 7 मॉडल विशेष रूप से प्रतिस्पर्धी गेमर्स को पूरा करते हैं जो ईस्पोर्ट्स को महत्व देते हैं और जीत की बढ़त चाहते हैं।

दूसरी ओर 16-इंच लीजन प्रो 5i और लीजन प्रो 5 लैपटॉप उच्च प्रदर्शन वाले गेमिंग लैपटॉप के रूप में बनाए गए हैं जो उपयोगकर्ताओं को स्ट्रीम करने, सामग्री बनाने और गेमिंग के उच्चतम स्तर पर प्रतिस्पर्धा करने में सक्षम बनाते हैं

कंपनी ने उल्लेख किया कि लैपटॉप एक पर्यावरण के अनुकूल का दावा करते हैं, जिसमें 50% पुनर्नवीनीकरण एल्यूमीनियम से बना निचला कवर और 30% पोस्ट-उपभोक्ता पुनर्नवीनीकरण पॉलिमर शामिल हैं।

सस्टेनेबिलिटी के लिए यह प्रतिबद्धता लेनोवो के दृष्टिगत रूप से आकर्षक लैपटॉप बनाने के दृष्टिकोण के साथ संरेखित है जो पर्यावरण के प्रति जागरूक हैं।

इसके अलावा, लीजन प्रो सीरीज के उपयोगकर्ताओं के लिए गेमिंग अनुभव को बढ़ाने के लिए लेनोवो ने एक्सबॉक्स के साथ साझेदारी की है। प्रत्येक नया लीजन पीसी एक्सबॉक्स गेम पास अल्टीमेट के लिए 3 महीने की मानार्थ सदस्यता के साथ आता है, जो गेम के विशाल पुस्तकालय तक पहुंच प्रदान करता है।

कंपनी ने अपने नए लीजन प्रो सीरीज लैपटॉप के लिए 'कस्टम टू ऑर्डर' (सीटीओ) विकल्प भी पेश किया है।

Lenovo.com पर उपलब्ध CTO विकल्प के साथ, कस्टमाइज्ड लैपटॉप खरीद के 25 दिनों के भीतर डिलीवर कर दिए जाएंगे।

एक विशेष लॉन्च ऑफर के तहत, ग्राहक आरटीएक्स 40 सीरीज में जीपीयू अपग्रेड पर 20% तक की छूट का आनंद ले सकते हैं और सभी सीटीओ ऑर्डर पर 10,000 रुपये तक का कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं।

Next Story