दिल्ली

एलजी ने फ्लेक्सिबल गेमिंग टीवी, 97 इंच का ओएलईडी टीवी और वन वॉल डिजाइन वाले ईवो टीवी किए लॉन्च

Smriti Nigam
25 May 2023 5:27 PM GMT
एलजी ने फ्लेक्सिबल गेमिंग टीवी, 97 इंच का ओएलईडी टीवी और वन वॉल डिजाइन वाले ईवो टीवी किए लॉन्च
x
एलजी ने गेमर्स के लिए ओएलईडी टीवी पेश किए है और दुनिया के पहले 97 इंच के ओएलईडी टीवी की घोषणा की गयी है।

एलजी ने गेमर्स के लिए ओएलईडी टीवी पेश किए है और दुनिया के पहले 97 इंच के ओएलईडी टीवी की घोषणा की गयी है। नया OLED गेमिंग टीवी 2,49,990 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ आता है,

जबकि 97 इंच के मॉडल की कीमत आपको भारत में 1 करोड़ रुपये से अधिक होगी।एलजी ने भारत में ओएलईडी टीवी का एक नया सेट लॉन्च किया है। कंपनी ने गेमर्स के लिए नए लचीले OLED टीवी पेश किए और दुनिया के पहले 97 इंच के OLED टीवी की घोषणा की।

2023 एलजी ओएलईडी लाइन-अप में विभिन्न वैरिएंट में 21 मॉडल के साथ विभिन्न विकल्प शामिल हैं - 8के ओएलईडी जेड3 सीरीज, ओएलईडी इवो गैलरी एडिशन जी3 सीरीज, ओएलईडी इवो सी3 सीरीज, ओएलईडी बी3 और ए3 सीरीज टीवी शामिल है।

नया OLED गेमिंग टीवी 2,49,990 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ आता है, जबकि 97 इंच के मॉडल की कीमत आपको भारत में 1 करोड़ रुपये से अधिक होगी।

यहां कुछ नए एलजी ओएलईडी टीवी के बारे में विवरण दिया गया है।एलजी ने भारत में ओएलईडी फ्लेक्स टीवी के एक नए सेट की भी घोषणा की, जिसे गेमर्स के लिए डिजाइन किया गया है। यह घुमावदार स्क्रीन के लिए 12 अलग-अलग समायोज्य स्तरों के साथ आता है।

कंपनी का दावा है कि स्क्रीन में डॉल्बी विजन सपोर्ट के साथ एंटी-रिफ्लेक्शन कोटिंग है। टीवी में एक माइक भी है और इसलिए, आप गेम में अन्य खिलाड़ियों के साथ बोलकर खेल सकेंगे।नए एलजी ओएलईडी टीवी गेम ऑप्टिमाइज़र सुविधा से भी लैस हैं।

इन टीवी में 0.1 मिलीसेकंड का रिस्पांस टाइम, बेहतर और स्मूथ गेमिंग अनुभव के लिए कम इनपुट लैग भी है। अधिकतम चार HDMI2.1a पोर्ट हैं। गेम ऑप्टिमाइज़र में G-SYNC, FreeSync Premium, और बहुत कुछ के लिए सेटिंग्स शामिल हैं।

टीवी पर गेमिंग के दौरान मल्टी-व्यू मोड भी है।नया एलजी सी3 ओएलईडी इवो टीवी 'वन वॉल' डिजाइन के साथ आता है। इसे दीवार पर लगाया जा सकता है। साथ ही, टीवी और दीवार के बीच लगभग कोई गैप नहीं है, जिससे लगता है कि यह कैनवास पेंटिंग हो सकती है। नई LG G3 OLED Evo TV सीरीज 55-इंच, 65-इंच और 77-इंच सहित विभिन्न आकारों में उपलब्ध है।

डॉल्बी विजन और डॉल्बी एटमॉस के समर्थन के कारण नवीनतम ओएलईडी टीवी में छवि और ऑडियो-बढ़ाने की क्षमता है।

कंपनी नए 2023 ओईएलडी टीवी को वेबओएस के नवीनतम संस्करण के साथ शिप करती है,।इस वर्ष के मॉडल ऑल न्यू होम के साथ पुन: डिज़ाइन किए गए उपयोगकर्ता इंटरफ़ेस (यूआई) की पेशकश करते हैं।

एक नया 'क्विक कार्ड्स' विकल्प मिलता है, जो उपयोगकर्ताओं को उनके द्वारा सबसे अधिक उपयोग की जाने वाली सामग्री और सेवाओं तक आसान पहुंच प्रदान करता है।

Next Story