लाइफ स्टाइल

जल्द आने वाला है कंगना रनौत का शो लॉकअप 2 इस बार ओटीटी नहीं बल्कि टीवी पर होगा लॉन्च, कंगना रनौत काटेंगी श्वेता तिवारी का पत्ता?

Anshika
6 April 2023 3:33 PM GMT
जल्द आने वाला है कंगना रनौत का शो लॉकअप 2 इस बार ओटीटी नहीं बल्कि टीवी पर होगा लॉन्च,  कंगना रनौत काटेंगी श्वेता तिवारी का पत्ता?
x
Lock Upp 2: कंगना रनौत के रियलिटी शो लॉकअप के सीजन 2 जुड़ी खबरें अब सामने आ रही हैं। बताया जा रहा है कि कंगना रनौत श्वेता तिवारी का ऑन स्क्रीन टाइम छीन सकती है

Lock Upp 2: कंगना रनौत के रियलिटी शो लॉकअप के सीजन 2 जुड़ी खबरें अब सामने आ रही हैं। बताया जा रहा है कि कंगना रनौत श्वेता तिवारी का ऑन स्क्रीन टाइम छीन सकती है

Lock Upp 2: बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस कंगना राणावत इस बार टीवी पर धमाल मचाने आ रही हैं। कंगना ने अपने कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो लॉकअप के सीजन 2 का आगाज कर रही है।इस बार यह शो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नहीं बल्कि टीवी पर दिखाया जाएगा। इस शो का पहला सीजन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम हुआ था जिसे काफी पसंद भी किया गया था लेकिन इस बार एकता कपूर के इस शो को टीवी पर देखा जा सकेगा। सोशल मीडिया पर शो से जुड़े कुछ अपडेट सामने आ रहे हैं और अब लोग यह भी जानना चाहते हैं कि कंगना रनौत के सो लॉकअप टू के जरिए किस सीरियल को हटाया जाएगा। कंगना रनौत के लॉकअप टू की जानकारी देने वाले एक फ्रेंड पेज में इस से जुड़ी हुई जानकारी दी है।

एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए बताया जा रहा है कि यह शो कब और कहां आएगा। ऐसा भी अब सामने आ रहा है कि लॉकअप 2 श्वेता तिवारी के शो मैं हूं अपराजिता को रिप्लेस करेगा। इस सीरियल में टीवी की खूबसूरत एक्ट्रेस श्वेता तिवारी नजर आ रही थीं। लेकिन अब टीवी पर कंगना रनौत की एंट्री से श्वेता तिवारी के सीरियल का 'द एंड' हो जाएगा। हालांकि अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि यह शो ऑफ एयर होगा या फिर इसके मेकर्स इसका टाइम स्लॉट बदलेंगे। ऐसे में श्वेता तिवारी के फैंस इस अपडेट के ऑफिशल होने का इंतजार कर रहे हैं।

कंगना रनौत के शो लॉकअप 2 से कई सेलेब्स का नाम भी जुड़ा हुआ दिखाई दे रहा है जिसमें बताया जा रहा है कि मेकर्स ने टीवी के टॉप स्टार्स को अप्रोच किया है। जिसकी वजह से यह शो हिट हो सके। इस लिस्ट में करण पटेल, आसिम रियाज और पारस छाबड़ा जैसे स्टार्स का नाम शामिल है। लेकिन अब दावा है कि इस शो की पहली कंफर्म कंटेस्टेंट राखी सावंत हैं। राखी इस शो में नजर आ सकती हैं। हालांकि, अब तक राखी सावंत ने अपनी तरफ से कुछ भी कंफर्म नहीं किया है। युद्ध का कहना है कि अगर इस बार शो में राखी सावंत आती हैं तो उनकी और कंगना की फाइट देखने लायक होगी. अभी तो फिलहाल यह अनुमान लगाया जा रहा है कि यह शो श्वेता तिवारी के शो को रिप्लेस करेगा लेकिन श्वेता तिवारी का शो फिर कब आएगा उनके फैंस का यह भी सवाल है.

Next Story