दिल्ली

बाबा का ढाबा चलाने वाले कांता प्रसाद का मेडिकल बुलेटिन जारी 40 घटें बाद....

सुजीत गुप्ता
19 Jun 2021 10:11 AM GMT
बाबा का ढाबा चलाने वाले कांता प्रसाद का मेडिकल बुलेटिन जारी 40 घटें बाद....
x
बता दें कि पिछले साल यूट्यूबर गौरव वासन ने बाबा का एक वीडियो बनाकर शेयर किया था, जिसमें कांता प्रसाद ने रोते हुए बताया था कि उनके दो बेटे और एक बेटी है, लेकिन कोई मदद नहीं करता है।

नई दिल्ली: एक वायरल वीडियो के जरिए पूरे देश में रातों-रात मशहूर हुए बाबा का ढाबा चलाने वाले कांता को लगभग 40 घंटे बाद भी होश नहीं आया है. पुलिस का कहना है कि शनिवार दोपहर तक भी बाबा को होश नहीं आया है. सफदरजंग अस्पताल में उनका उपचार चल रहा है. बाबा के होश में आने पर ही उनसे बात हो सकेगी और यह स्पष्ट हो पाएगा कि आखिर किस वजह से बाबा ने नींद की गोली खाई थी।

जानकारी के मुताबिक, ये मामला गुरुवार रात करीब दस बजे का है. जब कांता प्रसाद ने शराब के नशे में नींद की गोलियां खा लीं. दिल्ली पुलिस के डीसीपी साउथ अतुल ठाकुर ने बयान दिया है कि 80 साल के कांता प्रसाद को देर रात सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया था कांता प्रसाद ने शराब पी थी और नींद की गोलियां खा ली थीं. कांता प्रसाद के बेटे का बयान ले लिया गया है, मामले की जांच की जा रही है,

बता दें कि पिछले साल यूट्यूबर गौरव वासन ने बाबा का एक वीडियो बनाकर शेयर किया था, जिसमें कांता प्रसाद ने रोते हुए बताया था कि उनके दो बेटे और एक बेटी है, लेकिन कोई मदद नहीं करता है। वह और उनकी पत्नी दिनभर ढाबे पर खाना बनाकर बेचते हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर इतना वायरल हुआ कि रातों-रात बाबा की किस्मत बदल गई। बड़ी संख्या में लोग उनकी मदद के लिए सामने आए और ढाबे पर लंबी कतार लग गई। लोग उनके साथ एक फोटो खिंचाने के लिए उतावले होने लगे थे।

उसके कुछ दिनों बाद कांता प्रसाद ने यूट्यूबर पर ही धोखाधड़ी का इल्जाम लगा दिया था। कांता प्रसाद का कहना था कि लोगों ने मदद के जो पैसे गौरव के खाते में भेजे थे उसमें से सारे उसने कांता प्रसाद को नहीं दिए। हालांकि बाद में इसके लिए उन्होंने माफी भी मांगी थी। वहीं कुछ महीनों बाद कांता प्रसाद ने मदद के पैसों से अपना रेस्टोरेंट भी खोला था जो इसी साल लॉकडाउन के चलते बंद करना पड़ा।

Next Story