दिल्ली

माइकल कोर्स ने भारत में केमिली जेन 6 स्मार्टवॉच की लॉन्च

Smriti Nigam
4 Jun 2023 6:39 AM GMT
माइकल कोर्स ने भारत में केमिली जेन 6 स्मार्टवॉच की लॉन्च
x
Michael Kors ने अपने मौजूदा पोर्टफोलियो में एक नई स्मार्टवॉच Camille Gen 6 जोड़ी है।

Michael Kors ने अपने मौजूदा पोर्टफोलियो में एक नई स्मार्टवॉच Camille Gen 6 जोड़ी है। गोल्ड, सिल्वर, ब्लैक, पिंक के शेड्स और रोज़ गोल्ड रंगों में उपलब्ध इस स्मार्टवॉच को कामकाजी महिलाओं के लिए डिज़ाइन किया गया है।

वेयरओएस के नवीनतम संस्करण पर चलने वाली कंपनी का दावा है कि घड़ी को केवल 30 मिनट में 80 प्रतिशत तक चार्ज किया जा सकता है।

Michael Kors Camille Gen 6 स्मार्टवॉच SpO2 मॉनिटर, पेडोमीटर, हार्ट रेट मॉनिटर और स्लीप ट्रैकिंग जैसे सभी स्टैंडर्ड सेंसर के साथ आती है।

एंड्रॉइड और आईओएस दोनों के साथ संगत, स्मार्टवॉच ब्लूटूथ 5 का समर्थन करती है और यहां तक कि उपयोगकर्ताओं को स्पॉटिफी जैसी तृतीय-पक्ष संगीत स्ट्रीमिंग सेवाओं को नियंत्रित करने देती है।

44 मिमी केस आकार और 1,28 इंच की AMOLED स्क्रीन की विशेषता, केमिली जेन 6 घड़ी स्टेनलेस स्टील के तीन-लिंक ब्रेसलेट और 8GB की आंतरिक मेमोरी के साथ आती है।

कुछ अन्य सेंसर में NFC, एक्सेलेरोमीटर, जायरोस्कोप, कंपास, अल्टीमीटर, ऑफ-बॉडी IR और एंबियंट सेंसर शामिल हैं।यह स्नैपड्रैगन 4100 प्लस चिपसेट द्वारा संचालित है जो एड्रेनो 504 जीपीयू द्वारा समर्थित क्वाड-कोर प्रोसेसर है।

चुनिंदा ऑनलाइन और ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स में उपलब्ध माइकल कोर्स की केमिली जेन 6 स्मार्टवॉच को 22,995 रुपये से खरीदा जा सकता है।

44 मिमी केस आकार और 1,28 इंच की AMOLED स्क्रीन की विशेषता, केमिली जेन 6 घड़ी स्टेनलेस स्टील के तीन-लिंक ब्रेसलेट और 8GB की आंतरिक मेमोरी के साथ आती है।

कुछ अन्य सेंसर में NFC, एक्सेलेरोमीटर, जायरोस्कोप, कंपास, अल्टीमीटर, ऑफ-बॉडी IR और एंबियंट सेंसर शामिल

Specifications

ऑपरेटिंग सिस्टम: Google द्वारा Wear OS के साथ संचालित

अनुकूलता: Michael Kors Access Android के नवीनतम संस्करण (गो संस्करण को छोड़कर और बिना Google Play Store वाले फ़ोन) या iOS चलाने वाले फ़ोन के साथ काम करता है।

प्रोसेसर: Qualcomm® Snapdragon Wear 4100+

मेमोरी: 1 जीबी रैम, 8 जीबी स्टोरेज

Features: 1.28 "रंग AMOLED / 416 x 416 / 326ppi

इनपुट: 2 अतिरिक्त पुश बटन (कॉन्फ़िगर करने योग्य), रोटेटिंग होम बटन, टचस्क्रीन, वॉयस

साउंड/एक्चुएटर: लाउडस्पीकर, माइक्रोफोन, कंपन

कनेक्टिविटी: ब्लूटूथ 5.0 एलई, जीपीएस, एनएफसी एसई, वाईफाई

सेंसर: एक्सेलेरोमीटर, अल्टीमीटर, एम्बिएंट लाइट, कंपास, जायरोस्कोप, ऑफ-बॉडी IR, PPG हार्ट रेट, SPO2

बैटरी: लगभग आधा घंटा 80% तक चार्ज हो जाती है।

Next Story