दिल्ली

दिल्ली से लापता युवती मनाली में मिली, और फिर .....

Shiv Kumar Mishra
18 Nov 2022 12:14 PM GMT
दिल्ली से लापता युवती मनाली में मिली, और फिर .....
x

देश की राजधानी दिल्ली से लापता एक युवती को पुलिस ने हिमाचल के मनाली से बरामद किया है। युवती पिछले 1 महीने से लापता चल रही थी। युवती दिल्ली से कैसे लापता हुई थी और यहां कैसे पहुंची, इसको लेकर पुलिस छानबीन करने में जुटी है।

कुल्लू SP गुरदेव सिंह ने बताया कि दिल्ली से लापता हुई एक लड़की को पुलिस ने मनाली से बरामद करके उसके परिजनों को सौंप दिया है। युवती उड़ीसा की रहने वाली है और वह दिल्ली में जॉब करती थी। एक महीना पहले दिल्ली से अपने घर वालों को बिना बताए कहीं चली गई थी। युवती के परिजनों ने उसकी बहुत तलाश की, लेकिन उसका कहीं कुछ पता नहीं चल रहा था।

परिजनों ने लड़की की गुमशुदगी की रिपोर्ट दिल्ली पुलिस में की थी, लेकिन युवती का कहीं कुछ पता नहीं चल रहा था। युवती के परिजन तलाश करते हुए कुल्लू-मनाली पहुंच गए। उन्होंने कुल्लू पुलिस से मदद मांगी। युवती के परिजनों को उसकी तलाश करने का आश्वासन दिया गया और साइबर सेल कुल्लू और मनाली थाना प्रभारी मुकेश को युवती की तलाश का जिम्मा सौंपा गया।

साइबर सेल कुल्लू और मनाली पुलिस ने गुमशुदा लड़की को मनाली में ढूढ निकाला और उसके परिजनों के हवाले किया। युवती को उसके मोबाइल की लोकेशन के आधार पर तलाश किया गया।

Next Story