लाइफ स्टाइल

क्या आप जानते हैं Naatu Naatu गाने के कंपोजर MM Keeravani को, जिन्हें हो गया है कोविड, डॉक्टर ने दी बेड से ना उठने की सलाह

Anshika
28 March 2023 3:03 PM GMT
क्या आप जानते हैं Naatu Naatu गाने के कंपोजर  MM Keeravani को, जिन्हें हो गया है कोविड,  डॉक्टर ने दी बेड से ना उठने की सलाह
x
बताया जा रहा है कि Naatu Naatu गाने को कंपोज करने वाले एमएम कीरावनी को कोविड संक्रमण हो गया है और वह इस वक्त बेड रेस्ट पर है। डॉक्टर ने उन्हें घर पर ही रह कर रेस्ट करने को बोला है।

MM Keeravani COVID Positive: बताया जा रहा है कि Naatu Naatu गाने को कंपोज करने वाले एमएम कीरावनी को कोविड संक्रमण हो गया है और वह इस वक्त बेड रेस्ट पर है। डॉक्टर ने उन्हें घर पर ही रह कर रेस्ट करने को बोला है।

MM Keeravani COVID Positive: मशहूर म्यूजिक कंपोजर एमएम कीरावनी करोना संक्रमित हो गए हैं और इस समय वह मेडिकेशंस पर है। डॉक्टर ने उन्हें बेड रेस्ट की सलाह भी दी है और घर में रहने को बोला है। एमएम कीरावानी ने यह बात बताई है कि वह कोविड संक्रमित हो गए हैं उन्होंने यह बात अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने फैंस को बताई है। एक इंटरव्यू में एमएम कीरावनी ने यह बात बताई कि वह यात्रा और उत्साह की वजह से कोविड संक्रमित हो गए हैं लेकिन वह जल्दी बीमारी से बाहर निकलेंगे। वह बताते हैं कि वह आजकल मेडिसिन पर हैं और डॉक्टर ने उन्हें घर में ही रहकर रेस्ट करने की सलाह दी है। कीरावानी कहते हैं कि वह हर एक नियम का अच्छे से पालन करेंगे।


एमएम कीरावनी ने ऑस्कर के दौरान एक्साइटमेंट को याद करते हुए कहा कि मुझे यकीन नहीं हो रहा था। वह कहते हैं कि हम आगे भी अमेरिका के अवार्ड फंक्शन में जाते रहेंगे और हमेशा अवार्ड जीत कर ही आएंगे। 'नाटू नाटू' अब वैश्विक परिघटना बन गया है. इसके अलावा एमएम कीरावानी ने Naatu Naatu गाने की कंपोजीशन को लेकर भी बात की। कीरावानी कहते हैं कि मैं अपने कंपोजिशंस को कभी भी रिपीट नहीं करता हूं और ऐसा मैं आगे भी कभी नहीं करूंगा। मुझे चाहे कितना भी बड़ा ऑफर क्यों ना मिले। मैं कभी यह काम नहीं करूंगा। आपको बता दें कि आर आर आर फिल्म के फेमस सॉन्ग Naatu Naatu गाने को बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग का ऑस्कर अवार्ड भी मिला था। यह गाना रामचरण और जूनियर एनटीआर पर फिल्माया गया था और गाने के लिरिक्स चंद्र बोस ने लिखे थे और इसे राहुल सिप्लिगुंज और काल भैरव ने अपनी आवाज दी है.

साल 2022 में रिलीज हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 1200 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया था. फिलहाल कंपोजर एमएम कीरावनी करोना की वजह से अब घर में बंद हो गए हैं और अब वह थोड़े समय रेस्ट पर ही रहेंगे। इस दौरान वह अपना कोई प्रोजेक्ट भी नहीं करेंगे। उन्होंने इंस्टाग्राम पर बताया है कि वह जल्दी कोविड को हराकर वापस आएंगे और अपने तमाम प्रोजेक्ट्स को कंप्लीट करेंगे।

Next Story