दिल्ली

एक करोड़ के ड्रग्स के साथ मॉडल और उसकी महिला मित्र गिरफ्तार, दिल्ली विश्वविद्यालय के आसपास करते थे सप्लाई

Arun Mishra
18 July 2022 12:59 PM GMT
एक करोड़ के ड्रग्स के साथ मॉडल और उसकी महिला मित्र गिरफ्तार, दिल्ली विश्वविद्यालय के आसपास करते थे सप्लाई
x
पुलिस फिलहाल इस मामले में दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने 25 साल के मॉडल को एक करोड़ रुपये से ज्यादा कीमत की ड्रग्स के साथ गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी मॉडल के साथ उसकी एक महिला मित्र को भी गिरफ्तार किया है. आरोपी मॉडल की पहचान 25 वर्षीय शुभम मल्होत्रा के रूप में की है. वहीं उसकी महिला मित्र की पहचान 27 वर्षीय कीर्ति के रूप में की गई है. पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि आरोपी हिमाचल प्रदेश से ड्रग्स लाता था और दिल्ली विश्वविद्यालय के आसपास इसकी सप्लाई करता था. शुभम कीर्ति का इस्तेमाल एक शील्ड की तरफ करता था ताकि किसी को उसपर शक न हो. पुलिस फिलहाल इस मामले में दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच के डीसीपी रोहित मीणा ने बताया कि हमे मुखबीर से सूचना मिली थी कि कुछ लोग दिल्ली विश्वविद्यालय के आसपास ड्रग्स की सप्लाई कर रहे हैं. इस इनपुट पर काम करते हुए हमने आरिपोयों से जुड़ी जानकारी जुटानी शुरू की. हमारी टीम को पता चला कि शुभम मल्होत्रा नाम का एक शख्स जो मॉडलिंग भी करता है, हिमाचल प्रदेश के मलाना से चरस लाकर दिल्ली यूनिवर्सिटी इलाके में सप्लाई करता है.

हमारी टीम को पता चला कि शुभम 12 जुलाई को हिमाचल प्रदेश से ड्रग्स लेकर अपनी कार से दिल्ली आ रहा है. सूचना मिलते ही हमारी टीम ने सिंधु बॉर्डर पर ट्रैप लगाया. कुछ देर के बाद हमारी टीम को शुभम की कार दिख गई. इसके बाद टीम ने उसकी कार का पीछा करना शुरू किया. आखिरकार उसे गुप्ता चौक के पास रोका गया. पुलिस ने कार से शुभम को गिरफ्तार किया, इस दौरान उसकी क्राइम पार्टनर कीर्ति भी साथ थी.

Next Story