दिल्ली

रवींद्र जडेजा ने चेन्नई सुपर किंग्स को दिलाई पांचवी आईपीएल जीत,जाने धोनी की आंखों में क्यों आ गए आंसू

Smriti Nigam
30 May 2023 3:09 PM GMT
रवींद्र जडेजा ने चेन्नई सुपर किंग्स को दिलाई पांचवी आईपीएल जीत,जाने धोनी की आंखों में क्यों आ गए आंसू
x
सीएसके आईपीएल 2023 को जीत लिया है. चेन्नई सुपर किंग्स ने मंगलवार सुबह नरेंद्र मोदी स्टेडियम में एक किलर मैच को अंजाम दिया

सीएसके आईपीएल 2023 को जीत लिया है. चेन्नई सुपर किंग्स ने मंगलवार सुबह नरेंद्र मोदी स्टेडियम में एक किलर मैच को अंजाम दिया जहां सीएसके ने अपना पांचवा आईपीएल मैच जीता.

रविंद्र जडेजा ने अहमदाबाद में एक क्रंच क्लैश में सीएसके को लाइन पर ले जाने के लिए दो डिलीवरी में 10 रन बनाए। उनकी यह जीत शानदार रही.एम एस धोनी और सीएसके के लिए यह बहुत से महत्वपूर्ण मैच था जैसे ही रविंद्र जडेजा ने जीत हासिल की एम एस धोनी ने जश्न की वजह से उन्हें अपनी गोदी में उठा लिया

जैसे ही चेन्नई सुपर किंग में यह मैच जीता धोनी की आंखों से खुशी के आंसू निकल गए और उन्होंने यह पांचवें आईपीएल खिताब जीतने पर रविंद्र जडेजा को खुशी से गले भी लगाया.

चेन्नई सुपर किंग्स को आईपीएल का पांचवां खिताब दिला देने के बाद बयान देते हुए खुलासा किया कि जब आईपीएल 2023 के पहले मुकाबले में फैंस उनका नाम ले रहे थे तो वह काफी भावुक हो गए।

जिसकी वजह से उनकी आंखों में आंसू भी आ गए।धोनी ने अपने फैंस को एक खास तोहफा भी दिया है। उन्होंने कहा कि वह आईपीएल का एक और संस्करण खेलेंगे।

ये उनके प्रशंसकों के लिए गिफ्ट होगा। मैच की बात करें तो सीएसके ने गुजरात को पांच विकेट से शिकस्त दी। बारिश की वजह से मुकाबला प्रभावित हो जाने के बाद परिणाम डीएलएस नियम के तहत तय किया गया।

टॉस गंवाकर पहले बल्लेबाजी करते हुए जीटी ने 214 रन बनाए। इसके जवाब में चेन्नई को डकवर्थ लुईस नियम के मुताबिक नया लक्ष्य मिला। जिसको टीम ने पांच विकेट शेष रहते हासिल कर लिया।

आईपीएल द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में, धोनी के चेहरे से आंसू बहते देखे गए क्योंकि उन्होंने जश्न के दौरान जडेजा को उठाया था। हालांकि वह विदाई देने से नहीं कतराए.

आईपीएल 2023 के फाइनल के बाद, सीएसके के कप्तान एमएस धोनी ने घोषणा की कि वह अपने प्रशंसकों के लिए अगले सीजन में आईपीएल में वापसी के लिए हर संभव प्रयास करेंगे।

जैसे ही सीएसके की जीत के साथ फाइनल समाप्त हुआ, धोनी ने अपने प्रशंसकों को आश्वस्त करने का अवसर लिया कि वह अगले सत्र में वापसी करने के लिए अपनी फिटनेस पर कड़ी मेहनत करेंगे।

Next Story