दिल्ली

दिल्ली में लड़की को कार में खींचने के मामले में नया ट्विस्‍ट, लड़की ने वीडियो जारी कर दी ये सफाई

Arun Mishra
21 March 2023 9:39 AM GMT
दिल्ली में लड़की को कार में खींचने के मामले में नया ट्विस्‍ट, लड़की ने वीडियो जारी कर दी ये सफाई
x
वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़का लड़की मारते हुए कार की ओर धकेल रहा है...!!

देश की राजधानी दिल्ली में अभी कुछ दिन पहले एक वीडियो सामने आया था जो देखते-ही-देखते वायरल हो गया था. दरअसल, दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में एक लड़की को कार में खींचने के मामले में एक वीडियो सामने आया था. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़का लड़की मारते हुए कार की ओर धकेल रहा है. उसके साथ एक और लड़का भी है. जिस दौरान यह घटना हुई, उस समय आसपास ट्रैफिक चल रहा था, तभी किसी ने पीछे वीडियो बना लिया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

लड़की ने खुद जारी किया वीडियो

यह वीडियो लड़की ने ही जारी किया है. वीडियो में इस लड़की ने मामले को अपने और मंगेतर के बीच की गलतफहमी बताया है. वीडियो में इस लड़की ने कहा कि उसका अपने मंगेतर से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया, उसके बाद वो कार से गुस्से में उतर गई थी. लड़की ने दिल्ली पुलिस का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि दिल्ली पुलिस बहुत तेजी से उस तक पहुंची. महिलाओं की सुरक्षा को लेकर दिल्ली पुलिस की ऐसी कार्रवाई से वो खुश है. दिल्ली पुलिस ने इस लड़की का बयान कोर्ट में भी दर्ज करा दिया है

लड़की इस वीडियो में कहती नजर आ रही है, "आप सबका शुक्रिया जिन्‍होंने मेरी इतनी चिंता की. खासकर दिल्‍ली पुलिस का शुक्रिया जिसने परवाह कर मेरी तलाश की. कल रात जो वीडियो वायरल हुई, वह मेरे और मेरे मंगेतर के बीच एक मिसअंडरस्‍टेडिंग थी. निजी बात को लेकर झगड़ा हुआ था. बाद में हमारे बीच सुलह हो गई थी. दिल्‍ली पुलिस लड़कियों के लिए 24 घंटे उपलब्‍ध है. धन्‍यवाद कि आप लड़कियों को लेकर इतने प्रोटेक्टिव हो...धन्‍यवाद."



Arun Mishra

Arun Mishra

Sub-Editor of Special Coverage News

Next Story