लाइफ स्टाइल

नेक्स्ट-जेनरेशन स्कोडा सुपर्ब इंडिया मे इसी साल लॉन्च होगी

Smriti Nigam
8 May 2023 2:47 PM GMT
नेक्स्ट-जेनरेशन स्कोडा सुपर्ब इंडिया मे इसी साल लॉन्च होगी
x
ऑक्टेविया और ऑक्टेविया आरएस के फेसलिफ्ट को भारत में भी पेश किया जा सकता है। स्कोडा ने पुष्टि की है कि सुपर्ब एक नए अवतार में वापसी करेगी।

ऑक्टेविया और ऑक्टेविया आरएस के फेसलिफ्ट को भारत में भी पेश किया जा सकता है।

स्कोडा ने पुष्टि की है कि सुपर्ब एक नए अवतार में वापसी करेगी। ब्रांड वर्तमान में अपना राष्ट्रव्यापी सुरक्षा अभियान चला रहा है, जिसे "स्कोडा के साथ सुरक्षित" कहा जाता है, जो सुरक्षा और इंजीनियरिंग का प्रदर्शन है जो स्कोडा कारों में जाता है, और इसने कुशक और स्लाविया के लिए ग्लोबल एनसीएपी 5-स्टार सुरक्षा रेटिंग हासिल करने में मदद की है । .

हाइलाइट-

स्कोडा की सुपर्ब को भारत में एसेंबल करने की योजना है

ऑक्टेविया सुपर्ब के बाद ही भारत आएगी

स्कोडा वर्तमान में ईवी के लिए प्रतिबद्ध है लेकिन एक मजबूत आईसीई लाइनअप भी है

स्कोडा सुपर्ब की वापसी

चौथी पीढ़ी की स्कोडा सुपर्ब पहले की तरह समान प्रोफ़ाइल दिखाती है। एक एल-आकार का एलईडी हेडलाइट सिग्नेचर, आउटगोइंग, थर्ड-जेनरेशन मॉडल के समान और पीछे की तरफ पतले सी-आकार के एलईडी टेल-लैंप के साथ-साथ एक लिप स्पॉइलर है जो स्केच के माध्यम से अभी तक सामने आया है।

स्कोडा का लक्ष्य 2023 में ही भारत में नई-जीन को पेश करना है। इस बात की पुष्टि नहीं है कि भारत-विशिष्ट संस्करण को क्या शक्ति प्रदान की जाएगी, क्योंकि मौजूदा मॉडल के 2.0-लीटर, टर्बो-चार्ज पेट्रोल इंजन को BS6 चरण 2 आवश्यकताओं का अनुपालन करने के लिए संशोधित करना बहुत महंगा होगा।

एक मजबूत-हाइब्रिड की संभावना पर बात करते हुए, स्कोडा इंडिया के ब्रांड निदेशक पेट्र सॉल्क ने कहा, "मजबूत हाइब्रिड समाधान का एक हिस्सा हो सकते हैं, लेकिन स्कोडा का ईवी बाजार पर एक मजबूत फोकस है और हम पहले इसका परीक्षण करना चाहेंगे। "

स्कोडा ऑक्टेविया कार्ड पर भी है

इसमें वही इंजन था जो सुपर्ब में था, इसलिए इसे भी चरणबद्ध तरीके से हटा दिया गया और सेडान सेगमेंट में एक बड़ा अंतर छोड़ दिया गया।

सुपर्ब कार निर्माता की सर्वोच्च प्राथमिकता है और इसका उपयोग रुचि को मापने के लिए किया जाएगा और उसके बाद ही उसी इंजन द्वारा संचालित ऑक्टेविया वापस आ जाएगी।

स्कोडा ऑक्टेविया वीआरएस एक आश्चर्यजनक प्रविष्टि कर सकती है।ऑक्टेविया वीआरएस का भारत में एक पंथ है और जो भी सीमित मात्रा में लाया गया है।

हमने पहले ही ऑक्टेविया आरएस आईवी का नमूना लिया है , जो पिछले वीआरएस के समान 245 एचपी बनाता है, लेकिन एक छोटे 1.4-लीटर टर्बो-चार्ज पेट्रोल इंजन और एक ई-मोटर का उपयोग करता है। 1.4 TSI इंजन अपने आप 150hp और 250Nm बनाता है, जबकि अतिरिक्त शक्ति और टॉर्क 13kWh की बैटरी से बिजली खींचने वाली इलेक्ट्रिक मोटर से आता है।

स्कोडा वर्तमान में ईवी के लिए प्रतिबद्ध है, लेकिन उसके पास एक मजबूत आईसीई पोर्टफोलियो भी होगा। सेडान अब एसयूवी जितनी लोकप्रिय नहीं हो सकती है, लेकिन स्कोडा को विश्वास है कि सुपर्ब सेडान सेगमेंट का नेतृत्व करेगी और भविष्य में और अधिक मॉडलों के लिए मार्ग प्रशस्त करेगी।

Next Story