दिल्ली

दिल्ली में NRI महिला डॉक्टर ने जांघ की नसें काटकर की खुदखुशी, सुसाइड नोट में बताई वजह

Sakshi
31 Jan 2022 6:23 AM GMT
दिल्ली में NRI महिला डॉक्टर ने जांघ की नसें काटकर की खुदखुशी, सुसाइड नोट में बताई वजह
x
क्षिणी दिल्ली से मस्जिद मोठ में मां की मौत के सदमे में एक एनआरआई डॉक्टर ने खुदकुशी कर ली, महिला डॉक्टर ने सर्जिकल ब्लेड से अपनी जांघ की नसें काट लीं, जिससे उसकी मौत हो गई।

दिल्ली में एक महिला डॉक्टर की हतमहत्या का मामला सामने आया है| बता दें कि दक्षिणी दिल्ली से मस्जिद मोठ में मां की मौत के सदमे में एक एनआरआई डॉक्टर ने खुदकुशी कर ली। इस महिला डॉक्टर ने सर्जिकल ब्लेड से अपनी जांघ की नसें काट लीं, जिससे उसकी मौत हो गई। ग्रेटर कैलाश थाना पुलिस की जांच में मौके से सुसाइड नोट मिला है। सुसाइड नोट में डॉक्टर ने इसमें लिखा है कि वह मां की मौत का सदमा सहन नहीं कर पा रही है, इसलिए आत्महत्या कर रही है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 40 वर्षीय मेघा कायल अविवाहित थीं और लंदन में रहती थीं। वह लंदन के एक बड़े अस्पताल में न्यूरो व मेडिसिन की डॉक्टर थीं, जबकि उनका परिवार मस्जिद मोठ इलाके में रहता है। कोरोना की दूसरी लहर में मेघा की मां बीमार हो गई थीं, जिनके इलाज के लिए वह दिल्ली आई थी। 27 जनवरी को मेघा की मां की वृद्धावस्था होने के कारण स्वाभाविक मौत हो गई थी। बताया गया कि मां की मौत का सदमा मेघा सहन नहीं कर सकीं। वह मां की मौत के बाद से ही गुमसुम रहने लगी थीं। सदमे से गुजर रही मेघा ने शनिवार सुबह 10.20 बजे सर्जिकल ब्लेड से जांघ की नसें काट लीं। परिजनों ने उन्हें अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनकी मौत हो गई।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ग्रेटर कैलाश पार्ट-1 थाना पुलिस ने मेघा को शव कब्जे में लेकर जांच शुरू की। प्राथमिक जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि मेघा ने सीधे पैर की जांघ की नस काट ली थी और अधिक खून बह जाने से अस्पताल में मौत हो गई थी। वह शनिवार सुबह जब घर में अकेली थी तब नस काटी थी।

सुसाइड नोट में मेघा कायल ने लिखा है कि मैं मां की मौत का सदमा सहन नहीं कर पा रही हूं। मैं अपनी मम्मी के पास जा रही हूं। मेरी मौत के लिए कोई जिम्मेदार नहीं है। पुलिस के अनुसार, मेघा के पिता कैंसर पीड़ित हैं। घर में पिता के अलावा विधवा भाभी व उसकी छोटी बेटी है। भाई की भी मौत हो चुकी है।

Next Story