दिल्ली

जेल में छापा पड़ते ही रोने लगा महाठग सुकेश चंद्रशेखर, 1.5 लाख के जूते, 80,000 रुपए की जींस...देखिए- Video

Arun Mishra
23 Feb 2023 8:34 AM GMT
जेल में छापा पड़ते ही रोने लगा महाठग सुकेश चंद्रशेखर, 1.5 लाख के जूते, 80,000 रुपए की जींस...देखिए- Video
x
सीसीटीवी फुटेज में ठग सुकेश चंद्रशेखर जेलर दीपक शर्मा और जयसिंह के सामने रोता हुआ दिख रहा है।

दिल्ली की मंडोली जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) के जेल सेल पर अधिकारियों ने छापा मारा है। सूत्रों के हवाले से बताया कि मंडोली जेल (Mandoli Jail) के CCTV फुटेज से पता चलता है कि सुकेश के सेल पर कब छापा मारा गया था और कैसे उसके पास से लग्जरी सामान बरामद किया गया।

चंद्रशेखर के सेल का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। फुटेज में सुकेश फफक-फफककर रोता दिख रहा है। सूत्रों के मुताबिक, सुकेश के सेल में जेल प्रशासन की टीम ने जांच अभियान भी चलाया। सेल से Gucci के जूतों के साथ डिजाइनर पैंट व अन्य चीजें भी बरामद की गई हैं।

सुकेश चंद्रशेखर के सेल का वीडियो न्यूज एजेंसी ANI ने जारी किया है। सीसीटीवी फुटेज में ठग सुकेश चंद्रशेखर जेलर दीपक शर्मा और जयसिंह के सामने रोता हुआ दिख रहा है।

सुकेश के सेल में मिले लग्जरी सामान

ठग सुकेश चंद्रशेखर की जेल की कोठरी में विलासिता की वस्तुएं मिलीं हैं। मंडोली जेल के सीसीटीवी फुटेज में सुकेश को सेल में देखा जा सकता है। जमीन पर बिस्तर लगा है। साथ ही अंदर ही आलमारी में कुछ कपड़े और अन्य सामान दिख रहे हैं।

सूत्रों के मुताबिक, जेल अधिकारियों ने सुकेश के सेल की तलाशी ली है। इस दौरान दो जोड़ी पैंट, गुच्ची के जूते बरामद किए गए हैं। बरामद पैंट की कीमत 80 हजार रुपये और जूतों की कीमत करीब डेढ़ लाख रुपये आंकी गई है।

सुकेश चंद्रशेखर को प्रवर्तन निदेशालय ने 16 फरवरी को गिरफ्तार किया था। उस पर खुद को केंद्रीय गृह और कानून सचिव बता कर रेलिगेयर के पूर्व प्रमोटर मालविंदर सिंह की पत्नी को धोखा देने से जुड़े मनी-लॉन्ड्रिंग का केस चल रहा है।

केंद्रीय जांच एजेंसी ने अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश शैलेंद्र मलिक की अदालत से कथित ठग की 14 दिन की हिरासत मांगी थी। ये तीसरा मनी लॉन्ड्रिंग मामला है, जिसमें ED ने चंद्रशेखर को गिरफ्तार किया है।

सुकेश पर फोर्टिस के पूर्व प्रमोटर की पत्नी से लग्जरी लाइफ स्टाइल के लिए 217 करोड़ रुपए ठगने का आरोप है।

हाल ही में सुकेश तब चर्चाओं में आया, जब उसने एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज को वेलेंटाइन डे की बधाई दी थी। राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) की अदालत से बाहर लाए जाने के दौरान जब वह पत्रकारों से बात कर रहा था, तब उसकी ये इच्छा पूरी हुई।

जब मीडिया ने सुकेश से अभिनेत्री के साथ उसके संबंधों के बारे में सवाल किया, तो उसने कहा, "मेरी तरफ से उन्हें वैलेंटाइन डे की शुभकामनाएं।"

Next Story