दिल्ली

समाज की सावधानी-संयम ही कोरोना से मुक्ति दिलायेगी- नकवी

सुजीत गुप्ता
22 July 2021 4:50 AM GMT
समाज की सावधानी-संयम ही कोरोना से मुक्ति दिलायेगी- नकवी
x
नकवी ने कहा कि सरकार का भरपूर सुविधा-संसाधन एवं समाज की सावधानी-संयम ही कोरोना के कहर से देश को मुक्ति...

नई दिल्ली। मौलाना आज़ाद एजूकेशन फांउडेशन के उपाध्यक्ष सरदार एस पी सिंह ने ईद के मौक़े पर दिल्ली में केन्द्रीय अल्पसंख्यक कार्य मन्त्री जनाब मुख़्तार अब्बास नकवी को पुष्पगुच्छ भेंट कर ईद की मुबारकबाद व शुभकामनाएँ दी। इस अवसर पर श्री नकवी ने कहा कि कोरोना प्रोटोकॉल को ध्यान में रख कर ईद-उल-अज़हा की नमाज घर पर ही नमाज़ अदा करके भारतवासियों और पूरी दुनिया की मानवता की सेहत-सलामती की दुआ मांगी।

श्री नकवी ने कहा कि सरकार का भरपूर सुविधा-संसाधन एवं समाज की सावधानी-संयम ही कोरोना के कहर से देश को मुक्ति दिला सकता है। इससे बचाव के लिए मास्क पहनना, हाथों को सेनिटाइज करना व शारीरिक दूरी रखने के साथ साथ टीकाकरण कराना बहुत ज़रूरी है।

वही इस मौके पर श्री सिंह ने कहा कि मौलाना आजाद एजुकेशन फाउंडेशन लगातार अल्पसंख्यकों के लिए काम कर रहा है। निश्चित रूप से कैबिनेट मंत्री श्री नकवी के नेतृत्व में फाउंडेशन ने अपने लक्ष्यों की प्राप्ति की है लेकिन प्रयोग धर्मी एवं राष्ट्र निर्माण में अग्रणी भूमिका निभाने वाले केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी सदैव ही फाउंडेशन को नए लक्ष्य देते रहते हैं ताकि राष्ट्र निर्माण एवं अल्पसंख्यकों के विकास के लिए ट्रस्ट निरंतर अथक प्रयास करता रहे।


Next Story