दिल्ली

कम कीमत में ज्यादा फीचर्स वाला स्मार्टफोन अब बढ़ाएगा आपके दिलों की धड़कनों को बैटरी भी चलेगी अब पूरे 52 दिन

Anshika
7 March 2023 3:40 PM GMT
कम कीमत में ज्यादा फीचर्स वाला स्मार्टफोन अब बढ़ाएगा आपके दिलों की धड़कनों को बैटरी भी चलेगी अब पूरे 52 दिन
x
Oukitel WP22 का नया मोबाइल होगा आपके बजट में जानिए क्या है फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

अगर आप भी स्मार्टफोन लेने का मन बना रहे हैं और आपका बजट 15000 या उससे कम का है तो आप Oukitel फोन को अपनी पहली पसंद बना सकते हैं. Oukitelका सबसे जबरदस्त स्मार्टफोन मार्केट में आने वाला है जिसको Oukitel WP22 कहा जा रहा है, इसको दुनिया का सबसे लाउडेस्ट स्मार्टफोन बताया जा रहा है तो आप भी जानिए इसकी कीमत और फीचर्स

Oukitel एक पापुलर मोबाइल कंपनी है जो मजबूत मोबाइल बनाने के लिए जानी जाती है. यह एक काफी पॉपुलर मोबाइल कंपनी है, जो मजबूत फोन बनाने के लिए जानी जाती है. कंपनी के रग्ड स्मार्टफोन काफी पॉपुलर हैं. कंपनी ने Oukitel WP21 को लाकर धमाल मचा डाला था. इसके डिजाइन को भी लोगों द्वारा खूब पसंद किया जाता है.इसमें घड़ी के डिजाइन जैसी दूसरी स्क्रीन भी मिलती है. अब कंपनी इसका अपडेट वर्जन भी लाया है, जिसको Oukitel WP22 कहा जा रहा है.

Oukitel WP22 की डिजाइन

मार्च महीने के आखिरी तक इस फोन को लांच कर दिया जाएगा. यह एक रग्ड स्मार्टफोन होगा. फोन को IP68, IP69K, और MIL-STD-810H रेटिंग्स मिली हैं. इसके अलावा फोन एक रियर-माउंटेड स्पीकर भी लाएगा. स्मार्टफोन का स्पीकर 4W तक की ऑडियो पावर और 125 डेसिबल (dB) का टॉप आउटपुट देने में सक्षम है, जिसकी वजह से या स्मार्टफोन सबसे ज्यादा शक्तिशाली और सबसे ज्यादा लाउडस्पीकर बनाता है जो इस मोबाइल की खासियत भी है.

Oukitel WP22 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

Oukitel WP22 6.58-इंच FHD+ डिस्प्ले के साथ आता है जो 90Hz रिफ्रेश रेट प्रोड्यूस करता है. यह 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है जिसमें Helio P90 प्रोसेसर इसे संचालित करता है. इस फोन में ट्रिपल कैमरा भी है, जिसमें 48MP का प्राइमरी कैमरा, 20MP नाइट विजन कैमरा और 2MP मैक्रो कैमरा मिलता है. वहीं इसका सेल्फी कैमरा 16 मेगापिक्सल का है जो सामने की तरफ मिलता है.

Oukitel WP22 की भारत में कीमत

इस मोबाइल में 10000 एमएएच की जबरदस्त बैटरी मिलती है. साथ ही कंपनी यह दावा भी करती है कि यह मोबाइल की बैटरी 52 दिन तक आराम से चल सकती है. वही इस मोबाइल में एंड्रॉयड 13 भी चलता है. 20 मार्च से इस फोन के लिए सेल शुरू हो जाएगी.फिलहाल अलीएक्सप्रेस पेज पर फोन की कीमत लगभग 400 डॉलर है, लेकिन लॉन्चिंग डे पर इसकी कीमत 171 डॉलर (करीब 13 हजार रुपये) तक कम हो सकती है.

Next Story