दिल्ली

16 वर्षीय लड़की से 44 साल की महिला ने बनाए संबंध, आपत्तिजनक वीडियो और चैट बरामद होने के बाद पुलिस ने किया गिरफ्तार

Shiv Kumar Mishra
13 Jun 2021 1:26 PM GMT
16 वर्षीय लड़की से 44 साल की महिला ने बनाए संबंध, आपत्तिजनक वीडियो और चैट बरामद होने के बाद पुलिस ने किया गिरफ्तार
x

दिल्ली में बाल अपराध का एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां एनजीओ चलाने वाली एक 44 साल की महिला पर कथित तौर से 16 वर्षीय नाबालिग लड़की का यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगा है. आरोपी महिला का नाम अंजली गहलोत है जो एनजीओ चलाती है, वहीं दिल्ली के कुछ रसूखदार लोगों के साथ उसके कनेक्शन बताए जा रहे हैं. उसके आपत्तिजनक वीडियो और चैट बरामद होने के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

16 साल की एक नाबालिग लड़की ने दिल्ली के डाबड़ी थाने में अपने साथ हुए यौन दुर्व्यवहार की जानकारी पुलिस को दी है. लड़की ने खुद के साथ हुई इस घटना को रो-रोकर पहले अपने परिजनों को बताया, उसके बाद परिजनों ने इसकी प्राथमिकी दर्ज कराई और लड़की ने फिर पुलिस को अपनी दर्द भरी दास्तां सुनाई है. पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है और उसपर पोक्सो एक्ट और आईपीसी की धारा 377 और 506 के तहत केस दर्ज किया गया है।

इस मामले का खुलासा होने के बाद एक और लड़की ने भी पुलिस को आपने साथ हुई घिनौनी हरकत के बारे में बताया है. जिसकी जांच पुलिस कर रही है. पुलिस ने महिला की मासूम लड़की के साथ आपत्तिजनक फोटो और चैट भी बरामद की है. जिसके बाद माना जा रहा है कि आरोपी महिला ने कई और बच्चियों को अपना शिकार बनाया होगा।

पीड़ित लड़की ने बताया कि वो आरोपी महिला के NGO में आती-जाती थी और वहां कभी-कभी रहा भी करती थी. उसी दौरान आरोपी उसके साथ गलत हरकतें करती थी. आरोपी महिला ने अपने कुकृत्य के बाद लड़की को धमकाया था कि अगर किसी को बताया तो वो उसे जान से मार देगी. वहीं पीड़िता ने पुलिस को अपनी शिकायत में ये भी बताया की वो उसकी वीडियो भी बनाती थी जिसे वो वायरल करने की धमकी देती थी।

Next Story