राष्ट्रीय

इस मॉल में चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने मारा छापा, 10 लोग आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार

Desk Editor Special Coverage
15 July 2022 3:06 PM GMT
Police busted sex racket running in delhi mall
x
Police busted sex racket देश की राजधानी में एक बार फिर एक हाइप्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफश हुआ है। यहां को पश्चिम विहार स्थित ARSS मॉल में स्पा सेंटर के नाम पर जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा था।

Police busted sex racket देश की राजधानी में एक बार फिर एक हाइप्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफश हुआ है। यहां को पश्चिम विहार स्थित ARSS मॉल में स्पा सेंटर के नाम पर जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा था। सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर दबिश देकर 5 सेक्स वर्कर समेत 10 लोगों को गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही पुलिस ने मौके पर से कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया है।

जानकारी के मुताबिक, 26 जून को एसआई अंकित को एआरएसएस मॉल में तीसरी मंजिल पर स्थित 'पलक आशा लुक्स स्पा' सेंटर में जिस्मफरोशी का धंधा चलने की गुप्त सूचना मिली थी। इस जानकारी की दूसरे सूत्रों से भी पुष्टि की गई और वरिष्ठ अधिकारियों को जानाकरी दी गई। इसके बाद मॉल में छापेमारी के लिए टीम बनाई गई। एचसी ललित नाम के हेड कांस्टेबल को ग्राहक बनाकर स्पा सेंटर में भेजा गया। उनके साथ एसआई अंकित को भी भेजा गया। एचसी ललित को निश्चित सीरीज के कुछ नोट दिए गए जिन पर पहले से हस्ताक्षर भी कर दिए गए थे। ताकि बाद में इन्हें सबूत के तौर पर पेश किया जा सके।

यूं मारा गया छापा

स्पा सेंटर में पहले ललित दाखिल हुए। पीछे से एसआई अंकित को भेजकर गतिविधियों पर नजर रखने को कहा गया। हेड कांस्टेबल ललित की रिसेप्शन पर एक लड़की से मुलाकात होती है, जिसके पास एक एजेंट भी खड़ा था। वे सभी डील करते थे और वहां हजार रुपए लेते थे। इसके बाद सभी सेक्स वर्कर्स को पेश किया गया और उनमें से किसी को चुनने को कहा गया। ग्राहक बने पुलिसकर्मी ने जिस लड़की को चुना उसने 1500 रुपए की मांग की। उसे भी पैसे देने के बाद मौके पर अन्य पुलिसकर्मी भी पहुंच गए और सभी को गिरफ्तार कर लिया गया। इनमें एजेंट, ग्राहक और सेक्स वर्कर्स शामिल हैं।

आरोपियों की पहचान प्रकाश चंद निवासी नांगलोई (47), मयंक (31) निवासी नांगलोई, अनवर (29) निवासी मादीपुर, इंदरपाल (35) निवासी नांगलोई के रूप हुई है। इनके अलावा 6 महिलाओं को भी पकड़ा गया। तलाशी के दौरान 23 पैकेट कंडोम और साइन किए गए नोट मिले। पश्चिम विहार पुलिस पुलिस थाने में सभी के खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज किया गया है।

Desk Editor Special Coverage

Desk Editor Special Coverage

    Next Story