लाइफ स्टाइल

46 की उम्र में पूजा बत्रा ने शेयर की अपनी हॉट फोटोस, पति संग किया रोमांस, फोटो हो रही है वायरल

Anshika
28 March 2023 12:21 PM GMT
46 की उम्र में पूजा बत्रा ने शेयर की अपनी हॉट फोटोस, पति संग किया रोमांस, फोटो हो रही है वायरल
x
बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस पूजा बत्रा अपने लंबे कद और खूबसूरती के लिए हमेशा से ही पॉपुलर रही हैं। भले ही उन्होंने ज्यादा मूवी नहीं की हो लेकिन उन्होंने जितनी भी मूवीस की है

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस पूजा बत्रा अपने लंबे कद और खूबसूरती के लिए हमेशा से ही पॉपुलर रही हैं। भले ही उन्होंने ज्यादा मूवी नहीं की हो लेकिन उन्होंने जितनी भी मूवीस की है उसमें उनका अभिनय काफी सराहा गया है ।मॉडलिंग से फिल्मों तक का अपना सफर तय करने वाली पूजा बत्रा अब बॉलीवुड से काफी दूर हो चुकी है और वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। 46 वर्षीय पूजा बत्रा अक्सर अपने फैंस के साथ अपनी और अपने परिवार संग बिताए लम्हों की तस्वीरें शेयर करती रहती है। ऐसे में वह अपने फैंस को कभी भी निराश नहीं करती हैं और उनके फैंस भी कभी पूजा बत्रा को निराश नहीं होने देते हैं। वह उनकी फोटोस पर जमकर लाइक और कमेंट करते हैं।


हाल ही में पूजा बत्रा अपने पति संग बिकनी में काफी हॉट दिखी। उन्होंने इस बिकनी अवतार में अपना फोटोशूट भी कराया। पूजा ने ब्लैक कलर की बिकनी पहनकर अपने पति नवाबशाह संग अलग-अलग पोज दिए। जिसे देखकर अब उनके फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। पूजा बत्रा हमेशा से ही अपने फैंस के दिलों पर राज करते हुए आई हैं। ऐसे में उनकी यह फोटोस देखकर हर कोई उनको बस देखता ही जा रहा है। पूजा ने अपनी इन फोटोस को सोशल मीडिया के ऑफिशल इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है। पूजा के इन तस्वीरों पर अब तक लाखों लाइक आ चुके हैं ।लोग इन दोनों के रोमांटिक पोस्ट पर जमकर कमेंट कर रहे हैं और दोनों के बीच की केमिस्ट्री को भी काफी सराहा रहे हैं ।पूजा बत्रा के पति भी बतौर एक्टर काफी पॉपुलर रह चुके हैं। नवाब शाह ने अजय देवगन, सुनील शेट्टी, संजय दत्त समेत कई बड़े सुपरस्टार के साथ काम किया है। पूजा के पति नवाबशाह बतौर विलेन और साइड हीरो के तौर पर अहम रोल करते कई मूवीज में नज़र आये है।

पूजा बत्रा की बात करें तो उन्होंने अनिल कपूर और तब्बू के संग सुपरहिट फिल्म विरासत में काम किया था। इसके बाद उन्होंने गोविंदा और करिश्मा कपूर और संजय दत्त की फिल्म हसीना मान जाएगी मे भी काम किया था। पूजा ने बॉलीवुड को कई सारी सुपर हिट मूवीस दी है। पूजा ने शादी के बाद अपने परिवार संग समय बिताना ही सही समझा और वह बॉलीवुड से दूर हो गई। अब वो केवल कुछ इवेंट्स में ही नजर आती हैं।


अब पूजा के पति भी फिल्मी दुनिया से दूर हो गए हैं और दोनों पति-पत्नी अब खुद का बिजनेस करते हैं और कभी-कभी छोटे-मोटे फोटोशूट भी करवाते हैं। पूजा बतौर एक्ट्रेस अपने अभिनय से सभी का दिल जीत लिया है

Next Story