लाइफ स्टाइल

व्हाइट ब्लेजर में इवेंट के दौरान दिखीं असहज पूनम पांडे, यूजर्स ने फिर से कर दिया ट्रोल

Anshika
27 April 2023 12:29 PM GMT
व्हाइट ब्लेजर में इवेंट के दौरान दिखीं असहज  पूनम पांडे, यूजर्स ने फिर से कर दिया ट्रोल
x
लॉकअप फेम पूनम पांडे (Poonam Pandey) अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपने लुक्स से सोशल मीडिया का तापमान बढ़ाते नजर आती हैं। हाल ही में पूनम पांडे ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की थीं

लॉकअप फेम पूनम पांडे (Poonam Pandey) अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपने लुक्स से सोशल मीडिया का तापमान बढ़ाते नजर आती हैं। हाल ही में पूनम पांडे ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की थीं जिसे देख फैंस का मन डोल गया था। बता दें कि पूनम पांडे की कोई भी तस्वीर इंटरनेट वर्ल्ड में आते ही छा जाती है। बीते दिन एक्ट्रेस पूनम पांडे को इवेंट में स्पॉट किया गया जिसका वीडियो इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है। एक्ट्रेस के इस क्लिप को देखने के बाद फैंस पानी-पानी हो गए हैं।

पूनम पांडे सोशल मीडिया पर अधिकतर ही एक्टिव रहती हैं ।ऐसे में वह अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ अपने फैंस के साथ शेयर करती ही रहती हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर उनका एक बेहद बोल्ड लुक नजर आ रहा है जिसको लेकर वो चर्चा में बनी हुई है। पूनम पांडे एक बार फिर से अपने फैंस के दिलों पर राज कर रही हैं। और उनको देखकर उनके फैंस भी काफी खुश हो रहे हैं। लेकिन कई फैंस उनको ट्रोल भी कर रहे हैं। यह तस्वीरें एक अवार्ड शो की है जहां पूनम पांडे अपने किलर लुक में दिखाई दे रही हैं। इस तस्वीर में पूनम पांडे ने वाइट पेंट सूट में हॉटनेस का तड़का लगाया है जिसमें वह बेहद गॉर्जियस भी लग रही है।

पूनम पांडे की एक झलक पाने के लिए उनके फैन बेसब्र हुए जा रहे थे। वही उनके आते ही काफी भीड़ भी जमा हो गई। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए पूनम पांडे ने कैप्शन में लिखा है एक और खूबसूरत रात ।वही पूनम की बात करें तो उन्होंने सिर्फ ब्लेजर पहना हुआ है और गले में एक चैन पहनी है। पूनम पांडे ने अपने इस लुक को earrings, माइक्रो बैग और फ्लैट बैली के साथ कंप्लीट किया है। कैमरे के सामने आते ही पूनम पांडे एक से बढ़कर एक पोज देने लगी। इसके बाद उन्हें ट्रोलर्स ने ट्रोल भी किया।

हालांकि यह पहली बार नहीं है जब पूनम पांडे ने अपना यह हॉट लुक लोगों को दिखाया हो इसके पहले भी पूनम कई बार लोगों के बीच अपने लुक को लेकर छा चुकी हैं। ऐसे में वह कई बार अपने बोल्ड लुक को लेकर ट्रोल भी होती रही है। कभी-कभी उनके फैंस उनके लुक उनके अंदाज को लेकर उनको ट्रोल कर देते हैं लेकिन पूनम पांडे हमेशा से ही लोगों के दिलों में बसी रहती हैं।

हालांकि कई बार पूनम पांडे को उनकी अतरंगी ड्रेसिंग के लिए ट्रोल भी किया जाता है। हालांकि पूनम को इन सभी बातों से कुछ खास फर्क नहीं पड़ता है। मालूम हो कि पूनम पांडे कंगना रनौत के रियलिटी शो लॉकअप में नजर आई थीं। इस शो में पूनम ने अपनी जिंदगी से जुड़ी कई खुलासे किए थे।

Next Story