लाइफ स्टाइल

अब आ गया है यह छोटू फैन ,मिलेगी इतनी ठंडक की ओढ़नी पड़ जाएगी रजाई, अब नहीं पड़ेगी एयर कंडीशनर की जरूरत

Anshika
16 April 2023 7:31 AM GMT
अब आ गया है यह छोटू फैन ,मिलेगी इतनी ठंडक की ओढ़नी पड़ जाएगी रजाई,  अब नहीं पड़ेगी एयर कंडीशनर की जरूरत
x

डालना चाहते हैं लेकिन फिर भी गर्मी तो है और इस गर्मी से निजात भी पाना चाहते हैं तो मार्केट में बेहद कम कीमत वाला एक एसी आया है जो पोर्टेबल एयर कुलर या मिनी एसी के नाम से फेमस है। अगर आप इस गर्मी एसी खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो इसके पहले यह मिनी एसी खरीदने का विचार बनाइए। यह उपकरण आपको कम खर्च में मिल जाएगा और आपको ठंडक महसूस कराने में मदद करेगा।

जैसा कि अब पता है कि हर जगह गर्मी पड़ने लगी है और इस चिलचिलाती गर्मी से निजात पाने के लिए लोगों का एक सहारा एसी या कूलर ही है। ऐसे में लोग ऐसी लगवाना काफी पसंद करते हैं क्योंकि ऐसी गर्मी से छुटकारा पाने का सबसे बेहतरीन तरीका है लेकिन एयर कंडीशनर खरीदना एक काफी महंगा विकल्प है, इसलिए लोग कूलर पंखे का भी इस्तेमाल कर लेते हैं लेकिन अगर आप इस गर्मी कम कीमत वाला एसी खरीदना चाहते हैं तो यह नया पोर्टेबल एयर कूलर या मिनी एसी आपके सवाल का जवाब हो सकता है और आपको ठंडा महसूस कराने में सक्षम होते हैं.

यह एयर कूलर व्यक्तिगत उपयोग के लिए ऑफिस टेबल से लेकर कैंपिंग तक के लिए उपयुक्त है. इसका साइज छोटा होने के साथ ही इसकी कीमत भी कम है. अगर आप अपने घर के हर कमरे में एयर कंडीशनर लगाना चाहते हैं तो यह काफी महंगा हो सकता है. इसलिए, अगर आप अपने वर्कप्लेस पर कूलिंग के लिए सोच रहे हैं और आपका बजट भी कम है, तो आप अब चिंता करने की जगह नहीं है. बाजार में ऐसे एयर कंडीशनर उपलब्ध हैं जो कुछ मिनटों में शानदार कूलिंग देते हैं और उनकी कीमत भी बहुत कम होती है. इसकी जानकारी प्राप्त करने के बाद आप हैरान रह जाएंगे

पोर्टेबल एसी को आप अमेजॉन से आसानी से सस्ते दामों में खरीद सकते हैं हम जिस पोर्टेबल एसी की बात कर रहे हैं उसकी कीमत ₹18738 है लेकिन कंपनी इस पर 74% का डिस्काउंट दे रही है जिसके बाद इसकी कीमत ₹4810 है यह काफी हल्का और पोर्टेबल होता है इसे कहीं भी आसानी से ले जाया जा सकता है इस प्रोडक्ट का वॉटर टैंक 500 मिलीलीटर का होता है इसे एक बार भरने पर यह 3 से 5 घंटे आराम से चल सकता है इसमें आप 2 टाइमिंग्स के बीच चुन सकते हैं. एक 2 घंटे और दूसरा 4 घंटे. इसमें मल्टी फंक्शन होते हैं जो कूलिंग, ह्यूमिडिफिकेशन और प्यूरिफिकेशन पर काम करते हैं.

Next Story