दिल्ली

आदिपुरुष को नेगेटिव रिव्यू देने पर प्रभास के फैन्स ने की शख्स की पिटाई

Smriti Nigam
16 Jun 2023 1:44 PM GMT
आदिपुरुष को नेगेटिव रिव्यू देने पर प्रभास के फैन्स ने की शख्स की पिटाई
x
आदिपुरुष, ओम राउत द्वारा अभिनीत, हिंदू महाकाव्य रामायण पर आधारित है। इसमें प्रभास, सैफ अली खान, कृति सनोन और सनी सिंह हैं।

आदिपुरुष, ओम राउत द्वारा अभिनीत, हिंदू महाकाव्य रामायण पर आधारित है। इसमें प्रभास, सैफ अली खान, कृति सनोन और सनी सिंह हैं।

प्रभास की मुख्य भूमिका वाली आदिपुरुष शुक्रवार को देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई। फिल्म को अब तक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर प्रशंसकों से सकारात्मक समीक्षा मिली है।

हालांकि, फिल्म की आलोचना भी हुई है।रेडिट पर शुक्रवार को साझा किए गए एक वीडियो में एक व्यक्ति ने फिल्म के बारे में बात की। वीडियो को कैप्शन के साथ शेयर किया गया था,

प्रभास के प्रशंसकों ने एक आदमी की पिटाई की क्योंकि उसने आदिपुरुष की नकारात्मक समीक्षा की।Reddit यूजर्स के मुताबिक, उन्हें फिल्म पसंद नहीं आई।

एक रेडिट यूजर ने लिखा,अभी-अभी समीक्षक का वीडियो देखा। उन्होंने बाहुबली के लिए प्रभास की तारीफ की लेकिन आदिपुरुष के लिए उनकी आलोचना की।

क्लिप में, वह व्यक्ति माइक में बात कर रहा था क्योंकि वह भीड़ से घिरा हुआ था। कुछ देर बाद कई लोगों ने उसे पीटना शुरू कर दिया। इसके बाद व्यक्ति और बुजुर्ग व्यक्ति के बीच तीखी नोकझोंक हुई।

हनुमान, बैकग्राउंड स्कोर और इधर-उधर कुछ 3डी शॉट्स के अलावा और कुछ नहीं है। प्रभास की परफॉर्मेंस के बारे में उन्होंने कहा, 'बिल्कुल सूट नहीं करता, गेट अप में।

बाहुबली में वह एक राजा की तरह थे और एक रॉयल्टी थी। ओम राउत ने प्रभास को ठीक से नहीं दिखाया। उसके बाद उसके आसपास के लोगों ने उसकी पिटाई की।

Reddit यूजर्स की प्रतिक्रियाएं

संक्षिप्त क्लिप पर प्रतिक्रिया करते हुए, एक व्यक्ति ने लिखा, "इतना सच नहीं बोलना था (आपको सच नहीं बोलना चाहिए था)।

" एक कमेंट में लिखा है, "विडंबना हो राही बहुत भयानक। राम का किरदार निभाने वाले अभिनेता के प्रशंसक, रावण के भक्तों का व्यवहार।" एक अन्य व्यक्ति ने लिखा, "नया क्या है?

भारतीय वास्तविकता और कल्पना के बीच के अंतर को नहीं जानते हैं। कल्पना कीजिए कि यह सब उस व्यक्ति के लिए कर रहे हैं जो आपके अस्तित्व को नहीं जानता है। इन बेवकूफों को गिरफ्तार करें।

फिल्म की रिलीज के बाद, हैदराबाद के सुदर्शन मूवी थियेटर में फिल्म देखने के लिए सिनेमा हॉल पहुंचे प्रशंसकों की खुशी देखी गई।

सिनेमा हॉल के बाहर फैंस प्रभास के लिए चीयर करते और राम सिया राम गाने पर डांस करते हुए जश्न मनाते देखे गए.

आमिर खान प्रोडक्शंस ने आदिपुरुष टीम को बधाई दी

हाल ही में आमिर खान प्रोडक्शंस ने आदिपुरुष की पूरी टीम को बधाई दी। आमिर खान प्रोडक्शंस ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का अंतिम ट्रेलर साझा किया और लिखा,

"#BhushanKumar, #SaifAliKhan, @actorprabhas, @Kritisanon, @OmRaut, और पूरी टीम को शुभकामनाएं, उनकी महाकाव्य फिल्म आदिपुरुष के लिए शुभकामनाएं। इसने दुनिया भर के दर्शकों का दिल जीत लिया! #आदिपुरुष।"

आदिपुरुष के बारे में

ओम राउत द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार द्वारा निर्मित यह फिल्म हिंदू महाकाव्य रामायण पर आधारित है।

इसमें राघव के रूप में प्रभास, जानकी के रूप में कृति सनोन और लक्ष्मण के रूप में सनी सिंह हैं। फिल्म में सैफ अली खान लंकेश की भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं। यह फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज हुई थी।

Next Story