दिल्ली

बेटे को डराने के लिए किया गया पंजाब पुलिस का इस्तेमाल, बग्गा के पिता ने सीएम केजरीवाल पर लगाए आरोप

Sakshi
9 May 2022 6:17 AM GMT
बेटे को डराने के लिए किया गया पंजाब पुलिस का इस्तेमाल, बग्गा के पिता ने सीएम केजरीवाल पर लगाए आरोप
x
तजिंदर पाल सिंह बग्गा के पिता प्रीतपाल सिंह ने दावा किया कि दिल्ली के मुख्यमंत्री उनके बेटे से डरते हैं।

भारतीय जनता पार्टी की दिल्ली इकाई के नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा के पिता प्रीतपाल सिंह ने रविवार को दावा किया कि दिल्ली के मुख्यमंत्री उनके बेटे से डरते हैं और परिवार को डराने के लिए पंजाब पुलिस पुलिस का इस्तेमाल रहे हैं। पिछले कुछ दिनों में पंजाब पुलिस द्वारा बग्गा गिरफ्तारी और रिहाई, फिर अदालत द्वारा गैर जमानती गिरफ्तारी वारंट का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि उनके लिए बहुत कठिन समय है लेकिन वे सच्चाई के लिए लड़ने को तैयार हैं।

प्रीतपाल सिंह ने फोन पर भाषा से कहा, जो हो रहा है अच्छे के लिए हो रहा है। भविष्य में जो होगा वह भी अच्छे के लिए होगा। उन्होंने कहा, उनके बेटे के खिलाफ शनिवार को जारी गैर-जमानती वारंट में उन्हें हाईकोर्ट से राहत मिली है। मेरा बेटा वकीलों से सलाह ले रहा है, हम उनकी सलाह के अनुसार आगे बढ़ेंगे। मोहाली अदालत से, पिछले महीने पंजाब पुलिस द्वारा उनके खिलाफ दर्ज एक मामले के संबंध में गिरफ्तारी वारंट जारी होने के कुछ घंटों बाद बग्गा ने इसे चुनौती देते हुए पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट का रुख किया था।

उन्होंने कहा कि जमीनी कार्यकर्ताओं से लेकर वरिष्ठ नेताओं तक, सभी ने हमारा समर्थन किया। शनिवार को गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत और भाजयुमो अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या हमसे मिले। यह हमारे लिए गर्व की बात है कि एक मुख्यमंत्री हमारे पास आए। हम सच्चाई के लिए लड़ते रहेंगे।

बग्गा को राहत देते हुए अदालत ने शनिवार रात निर्देश दिए थे कि उसके खिलाफ कोई दंडात्मक कदम नहीं उठाया जाएगा। प्रीतपाल सिंह ने कहा, दिल्ली के मुख्यमंत्री तेजिंदर पाल से डरे हुए हैं। इस तरह की यह पहली घटना नहीं है। यह सिलसिला पिछले पांच-सात साल से चल रहा है। उन्होंने कहा कि वे ऐसी चीजों के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा, हम जानते हैं कि यह जारी रहेगा। यह चलता रहेगा और मेरे बेटे के खिलाफ और मामले दर्ज किए जाएंगे।

Next Story