दिल्ली

दिल्ली: बारिश के बाद कई स्थानों पर जलभराव, पानी में एक युवक की डुबने से मौत

दिल्ली: बारिश के बाद कई स्थानों पर जलभराव, पानी में एक युवक की डुबने से मौत
x
दिल्ली में बारिश बनी आफत,एक युवक की जलभराव से मौत

नई दिल्ली। दिल्ली एनसीआर में बीते रात से लगातार बारिश हो रही है.जिससे लोगों को गर्मी से राहत मिलती दिखाई दे रही है.वही कुछ लोगों के लिए बारिश आफत बन गई.दिल्ली में लगातार बारिश होने से कई इलाकों में जलभराव हो गया जिससे लोगों की दिक्कत बढ गयी.दिल्ली में जलभराव की वजह से एक व्यक्ति की मौत हो गई. प्रहलादपुर इलाके में रेलवे पुल के नीचे जलभराव का वीडियो बना रहा था उसी दौरान 25 साल के व्यक्ति की मृत्यु हो गई. दिल्ली पुलिस ने मृत्यु की जानकारी दी है.

बतादे कि मृतक युवक की पहचान जैतपुर निवासी रवि चौटाला के रूप में हुई है. दिल्ली के कई इलाके जलमग्न हो गए हैं. दिल्ली के आईटीओ, पुल प्रहलादपुर,रिंग रोड, प्रगति मैदान, पालम, किराड़ी, रोहतक रोड समेत कई रास्तों में जलभराव से ट्रैफिक व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है.

दिल्ली में कई जगह जलभराव होने से ट्रैफिक को डायवर्ट किया गया है.दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने ट्वीट कर बताया कि प्रहलादपुर रेलवे पुल की तरफ जाने वाले ट्रैफिक को महरौली बदरपुर रोड से मथुरा रोड की तरफ मोड़ा गया है. वहीं मिलेनियम पार्क के पास रिंग रोड, सराय काले खां, किलोकरी, धौला कुआं, विकास मार्ग, आजाद पुर आदि जगहों पर भी ट्रैफिक स्लो है.

दिल्ली के अलावा गुरुग्राम में सोहना रोड पर वाहनों की लंबी क़तार देखने को मिली. नोएडा के फिल्म सिटी, सेक्टर 18 और सेक्टर 12-22 आदि इलाकों में ट्रैफिक स्लो रहा. पलवल में नैशनल हाइवे पर करीब 3 फुट तक पानी भरने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. गुरुग्राम में रविवार को खवासपुर में एक 3 मंजिला इमारत गिर गई थी. कई मजदूरों के दबने की आशंका है. बारिश के बीच यहां पर रेस्क्यू ऑपरेशन जारी रहा.



Next Story