दिल्ली

राजकुमार राव ने ट्रोलर्स के सवालों का दिया बेबाक़ी से जवाब, भीड़ मूवी के प्रोमोशन के दौरान की खुलकर बात

Anshika
24 March 2023 5:48 PM GMT
राजकुमार राव ने ट्रोलर्स के सवालों का दिया बेबाक़ी से जवाब, भीड़ मूवी के प्रोमोशन के दौरान की खुलकर बात
x
राजकुमार राव बॉलीवुड के वो अभिनेता जिन्होंने अपने दम पर नाम कमाया है। राजकुमार राव की मूवीज भले ही उतने बजट की न होती हो लेकिन उनका अभिनय करोड़ो रुपये का प्रॉफिट फ़िल्म को दे ही जाता है।

राजकुमार राव बॉलीवुड के वो अभिनेता जिन्होंने अपने दम पर नाम कमाया है। राजकुमार राव की मूवीज भले ही उतने बजट की न होती हो लेकिन उनका अभिनय करोड़ो रुपये का प्रॉफिट फ़िल्म को दे ही जाता है। राजकुमार राव ने अबतक एक से बढ़कर एक मूवीज में काम किया है और कई मूवीज के उनको अवार्ड भी मिला है। लेकिन राजकुमार पिछले कुछ समय से फ़िल्मो से दूर है और इसका सबसे प्रमुख कारण है कि वो एक ऐसे फ़िल्म प्रोजेक्ट का इंतज़ार कर रहे थे जिस फ़िल्म से कोई सोशल मैसेज लोगों तक जाएं। क्योंकि राजकुमार भी जानते है कि अब वो उस मुकाम में पहुंच गए है जहाँ वो अपनी मूवीज को चुन सकते है। यही वजह थी कि उन्होंने थोड़े वक़्त के लिए ब्रेक लिया है और उनको एक ऐसी मूवी मिली जिसका वो इंतज़ार कर रहे थे।


फ़िल्म भीड़ 24 मार्च को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ हो गयी। इस फ़िल्म के प्रोमोशन में राजकुमार काफी जोरो शोर से बीजी है। इसी बीच एक्टर ने एक इंटरव्यू दिया जो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है। दरहसल, राजकुमार राव के लिए कई बार कुछ लोग या यूँ कहे कि ट्रोलर्स अक्सर ये बात कहते है कि आपने प्लास्टिक सर्जरी करवायी है क्या? अब इसी सवाल का जवाब राजकुमार राव ने बेबाक़ी से दिया। उन्होंने कहा 'अरे भाई, मैंने कोई प्लास्टिक सर्जरी नही करवायी है और मैं जैसा हूँ अभी भी वैसा ही हूँ।' इस जवाब के बाद एक्टर के चेहरे पर हंसी थी और उन्होंने बड़े सरलता से सभी सवालों के जवाब दिए।


फिल्म भीड़ की बात करे तो इसमें राजकुमार राव समेत भूमि पाडनेकर, पंकज कपूर, कृतिका कामरा, जैसे कलाकार है जो फ़िल्म को दिलचस्प बना रहे है। ये फ़िल्म ब्लैक एंड वाइट तरीके फिल्माई गयी है क्योंकि ये पूरी फ़िल्म कोरोना महामारी पर बनी हैं। उस वक़्त लोगो को हो रही परेशानियां और तकलीफों को उजागर करते हुए ये फ़िल्म आपको एक मिनट के लिए भी उठने नही देगी। अब तक फ़िल्म का रिव्यू अच्छा आया है और लोगों को फ़िल्म पसंद आयी है। अब ये देखना बाकि है कि अनुभव सिन्हा की भीड़ मूवी लोगों के दिलों तक वो बात पहुंचा पाती है या नही क्योंकि इस मूवी से वो काफी कुछ बयां करने की कोशिश कर रहे है।यू तो लोग राजकुमार राव को उनकी फिल्मों के लिए काफी पसंद भी करते हैं और उन्होंने बॉलीवुड को काफी सारी हिट फिल्में भी दी है.वही उनके फैंस उनकी तारीफ करते हुए नहीं थकते हैं.

Next Story