लाइफ स्टाइल

जाने साउथ के सुपरस्टार रामचरण ने क्यों मना कर दिया था हिंदी रीमेक में काम करने से वजह जानकर चौंक जाएंगे आप भी

Anshika
29 March 2023 11:53 AM GMT
जाने साउथ के सुपरस्टार रामचरण ने क्यों मना कर दिया था हिंदी रीमेक में काम करने से वजह जानकर चौंक जाएंगे आप भी
x
एसएस राजामौली की फिल्म आर आर आर के सफल होने के बाद एक्टर राम चरण पूरी तरह से हर जगह पॉपुलर हो चुके हैं। उनकी फिल्में अब हर तरफ चर्चा का विषय बनी हुई है।

Ram Charan Magadheera: एसएस राजामौली की फिल्म आर आर आर के सफल होने के बाद एक्टर राम चरण पूरी तरह से हर जगह पॉपुलर हो चुके हैं। उनकी फिल्में अब हर तरफ चर्चा का विषय बनी हुई है। फिल्म में उनकी परफॉर्मेंस की तारीफ जमकर हुई थी। इन दिनों रामचरण के पास कई प्रोजेक्ट है और जो एक के बाद एक सिनेमाघरों में आती जाएंगी। बहुत कम लोगों को पता है कि कुछ समय पहले राम चरण को एक बॉलीवुड फिल्म का ऑफर मिला था लेकिन उन्होंने मना कर दिया.

Ram Charan Magadheera: साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार रामचरण को मगधीरा की हिंदी रिमेक offer हुई थी लेकिन रामचरण ने इस फिल्म को करने से मना कर दिया जानिए इसके पीछे क्या थी वजह


रामचरण को साल 2009 में रिलीज हुई फिल्म मगधीरा बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी. इस मूवी का निर्देशन एसएस राजामौली ने ही किया था. इस फिल्म की सफलता के बाद बॉलीवुड प्रड्यूसर रामचरण को अपनी फिल्म में लांच करना चाह रहे थे. यहां तक कि उन्होंने मगधीरा की हिंदी रीमेक offer कर दी गई थी लेकिन उन्होंने इस फिल्म को ठुकरा दिया.आर आर आर की सक्सेस के बाद अब रामचरण नई फिल्म गेम चेंजर में नजर आएंगे इसमें उनकी जोड़ी कियारा आडवाणी के साथ दिखेगी. इस मूवी का निर्देशन एस शंकर कर रहे हैं. इसके अलावा राम चरण के पास 'आरसी16' भी है. एक्टर के 38वें बर्थडे के मौके पर इस फिल्म का पोस्टर लॉन्च किया गया था।

मगधीरा देखने के बाद अनिल कपूर रामचरण से बहुत इंप्रेस हो गए थे और उन्होंने हिंदी रिमेक में काम करने की इच्छा जाहिर की थी लेकिन रामचरण ने खुद बताया कि कुछ समय पहले जब अनिल कपूर से वह मिले तो उन्होंने रामचरण से कहा कि वह बोनी कपूर के साथ मगधीरा की हिंदी रिमेक बनाने के लिए सोच रहे हैं लेकिन रामचरण ने कहा कि अभी मैं रीमेक में काम नहीं करना चाहता हूं ।मगधीरा बहुत अच्छी फिल्म थी जिसे दोबारा नहीं बनाया जा सकता. रामचरण की फेंटेसी ड्रामा फिल्म मगधीरा में काजल अग्रवाल बीपी इसमें राम चरण में डबल रोल प्ले किया था. फिल्म की कहानी राम चरण के किरदार के पुनर्जन्म के ईर्द घूमती है. वहीं, देव गिल, श्रीहरि, राव रमेश और चिरंजीवी भी इस मूवी का हिस्सा थे. फिलहाल सुपर स्टार राम चरण बॉलीवुड में कोई फिल्म नहीं करना चाहते हैं वह साउथ फिल्मों में ही काम करके अपने नाम को आगे बढ़ाना चाहते हैं ।बॉलीवुड फिल्मों का रुख बाद में करेंगे

Next Story