दिल्ली

राम रहीम की तबियत बिगड़ी, एम्स अस्पताल दिल्ली लाये गये

Shiv Kumar Mishra
13 July 2021 7:43 AM GMT
राम रहीम की तबियत बिगड़ी, एम्स अस्पताल दिल्ली लाये गये
x

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम (Gurmeet Ram Rahim) की तबीयत एक बार फिर बिगड़ गई है, जिसके बाद उसे दिल्ली एम्स हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है. गुरमीत राम रहीम साध्वी यौन शोषण मामले में 20 साल की सजा काट रहा है. वह फिलहाल रोहतक की सुनारिया जेल से बंद है. वहीं से राम रहीम को दिल्ली एम्स अस्पताल लाया गया.

फिलहाल एम्स में उसकी जांच चल रही है. बता दें कि इससे पहले मई में राम रहीम की तबीयत बिगड़ी थी. फिर रोहतक पीजीआई में उसका इलाज चला था. फिर जून में राम रहीम को कोरोना संक्रमण हुआ था. फिर उसे गुरुग्राम के मेदांता में इलाज के लिए लाया गया था. तब उसे पेट में दर्द की भी शिकायत थी.

इसके बाद 8 जून को राम रहीम की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई थी. इससे पहले हनीप्रीत ने बतौर अटेडेंट राम रहीम की देखभाल के लिए हॉस्पिटल का कार्ड बनवाया था. जो कि कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद रद्द कर दिया गया था.

राम रहीम को मिली है 20 साल की सजा

साध्वी से रेप और हत्या के मामले में अगस्त 2017 में राम रहीम को दोषी ठहराया गया था. सीबीआई की विशेष अदालत ने यह फैसला सुनाया था, जिसके बाद डेरा सच्चा सौदा ने हरियाणा में कहीं-कहीं हिंसा की थी. इसके बाद अगस्त 2017 में ही राम रहीम को 20 साल की सजा सुना दी गई थी.

Next Story