दिल्ली

हैवानियत की हदें पार, पत्नी की हत्या कर शव के साथ करता रहा रेप, ये था शक?

Arun Mishra
15 May 2020 5:42 AM GMT
हैवानियत की हदें पार, पत्नी की हत्या कर शव के साथ करता रहा रेप, ये था शक?
x
दिल्ली के कंझावला इलाके में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है.

दिल्ली के कंझावला इलाके में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. एक युवक ने पत्नी के अवैध संबंध के चलते गला घोंटकर हत्या कर दी. इसके बाद शव के साथ दुष्कर्म (Rape) भी किया. युवक खुद ही थाने पहुंचा और अपना जुर्म भी कबूल कर लिया. पुलिस ने पत्नी की हत्या के मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक 37 वर्षीय आरोपी सतपाल एक फैक्टरी में काम करता था. कोरोना वायरस के कारण लगे लॉकडाउन में इन दिनों घर पर ही रह रहा था. सतपाल की डेढ़ साल पहले ही शादी हुई थी. कुछ समय तक को सब ठीक था लेकिन शादी के कुछ दिनों बाद ही दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया. सोमवार की रात सतपाल शराब के नशे में धुत होकर घर आया. उसने पत्नी को किसी से बात करते हुए देखा तो दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया. झगड़ा इतना बढ़ गया कि सतपाल ने पत्नी की दुपट्टे से गला घोंटकर हत्या कर दी.

शव के साथ किया रेप

सतपाल ने पत्नी की हत्या कर उसके शव के साथ कई बार रेप भी किया. हत्या करने के बाद सतपाल कंझावला थाने पहुंचा और उसने पुलिस को पत्नी की हत्या की बात बताई. पुलिस जब मौके पर पहुंची तो जमीन पर पत्नी का निर्वस्त्र शव पड़ा था. उसके शरीर पर एक भी कपड़ा नहीं था. सतपाल ने पुलिस को बताया कि पत्नी की हत्या करने के बाद उसने कई बार उसके साथ रेप किया और शव के साथ ही सो गया. मृतका के परिजनों ने बताया कि आरोपी युवक और मृतका पहले से शादीशुदा थे. दोनों के दो-दो बच्चे थे. दोनों की दो साल पहले ही फैक्ट्री में काम करने के दौरान मुलाकात हुई थी. दोनों ने अपने परिवार को छोड़ दिया और बिना तलाक दिए ही दोनों शादी कर साथ रहने लगे.

Next Story