दिल्ली

Money Remedies: अगर आप को भी है आर्थिक तंगी, कमाने के बाद भी नहीं रुक रहा है पैसा, तो आज ही करें नारियल का यह उपाय

Anshika
23 May 2023 4:04 PM GMT
Money Remedies: अगर आप को भी है आर्थिक तंगी, कमाने के बाद भी नहीं रुक रहा है पैसा, तो आज ही करें नारियल का यह उपाय
x

Remedies For Money: आज की भाग दौड़ भरी जिंदगी में सभी का एक सपना है कि वह बहुत ज्यादा पैसे वाला बन जाए लेकिन हर किसी का यह सपना पूरा नहीं हो पाता है. कड़ी मेहनत के बावजूद इंसान के पास पैसा नहीं टिक पाता है. कई बार तो आप बहुत ज्यादा मेहनत भी करते हैं और आपके पास पैसा भी बहुत ज्यादा आता है लेकिन वह पैसा कहां खर्च हो जाता है यह भी नहीं पता चलता है .हाथ में पैसा बिल्कुल भी नहीं टिकता है. धन की देवी मां लक्ष्मी की कृपा पाने के लिए आज हम आपको एक नारियल का ऐसा उपाय बताने जा रहे हैं जो कारगर साबित हो सकता है और आपकी धन संबंधी सभी समस्याओं का समाधान कर सकता है. आइए जानते हैं कि धन का नारियल वाला उपाय क्या है?

Money Remedies Coconut: क्या आप आर्थिक तंगी से परेशान हैं? पैसा तो आप कमाते हैं लेकिन आपकी जेब टिकता नहीं है. हमेशा कंगाली ही छाई रहती है. कमाई के बावजूद जरूरत पड़ने पर आपोक दूसरों के आगे हाथ फैलाना पड़ता है तो हमारे पास आपके लिए एक कारगर उपाय है, जिसे करने से आप मालामाल हो सकते हैं. इस उपाय को करने के बाद आपके पास पैसा टिकने लगेगा और इसके लिए आपको ज्यादा कुछ करना भी नहीं है बस आपको एक नारियल घर लाना है और इस उपाय को करना है। इससे धन की देवी मां लक्ष्मी प्रसन्न होंगी और उनकी कृपा सदैव आपके ऊपर बनी रहेगी।

आर्थिक संकट को दूर करने के लिए करें नारियल का उपाय

सभी जानते हैं कि हिंदू धर्म में नारियल का विशेष महत्व है हर मांगलिक कार्यक्रम में पूजा के दौरान आपको नारियल जरुर दिखाई देगा। ऐसे में मान्यता है कि नारियल माता लक्ष्मी को काफी पसंद है और यह उपाय आपके आर्थिक संकटों को दूर कर सकता है और आपकी जेब में पैसा भी रुकने लगेगा.

पैसे की तंगी से छुटकारा दिलाएगा ये उपाय

इस उपाय को करने के लिए सबसे पहले आपको एक जटा वाला नारियल लेना होगा ।उसके साथ कमल का फूल, दही, सफेद कपड़ा और सफेद मिठाई ले ले फिर इसे माता लक्ष्मी के आगे अर्पित कर दें। इसके बाद एक लाल रंग का कपड़ा लें और उसमें यह नारियल बांध दे।फिर इसे घर की किसी ऐसी जगह पर रख दें जहां किसी की नजर ना पड़े।

घर पर लगी बुरी नजर हो जाएगी छूमंतर

इस उपाय को करने से आपकी आर्थिक तंगी तो दूर होगी साथ में अगर आपके घर पर किसी की बुरी नजर लगी होगी तो भी एक नारियल के उपाय से यह नजर उतर जाएगी। इसके लिए आपको एक नारियल लेना है और उस पर एक काजल का टीका लगाना है फिर इस नारियल को ले जाकर बहते हुए पानी में प्रवाह कर देना है। अगर आपके घर पर बुरी नजर लगी होगी तो तुरंत ही इस उपाय से उतर जाएगी।

Next Story