दिल्ली

सीएम केजरीवाल के घर की छत गिरी, बाल-बला बचे सीएम समेत तमाम लोग

Shiv Kumar Mishra
7 Aug 2020 2:56 AM GMT
सीएम केजरीवाल के घर की छत गिरी, बाल-बला बचे सीएम समेत तमाम लोग
x
अरविंद केजरीवाल बाल-बाल बच गए और उनके चैबंर की छत गिरने के बाद अब घर का रिव्यू हो रहा है। माना जा रहा है कि भारी बारिश की वजह से ऐसा हुआ। बता दें कि जिस घऱ में केजरीवाल रहते हैं, वह 80 साल पुराना है।

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर में एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया। सिविल लाइन्स में उनके घर की छत का एक हिस्सा भारी बारिश की वजह से गिर गया। अच्छी बात ये है कि इसमें किसी को कोई चोट नहीं लगी है। वैसे तो छत की मरम्मत हुई, लेकिन साथ ही बाथरूम की छत भी गिर पड़ी। इस घटना के बाद अब 80 साल पुरानी इस बिल्डिंग का रिव्यू शुरू हो गया है।

एक सरकारी सूत्र के अनुसार अब तक सीएम का चैंबर वॉर रूम जैसा था, जहां पर अहम बैठकें होती थीं। ये सौभाग्य की बात है कि घटना के दौरान चैंबर में कोई भी मौजूद नहीं था, जहां अक्सर कुछ ना कुछ होता ही रहता है। अब सीएम के घर का ही एक हिस्सा सीएम के चैंबर में बदल दिया गया है। जो छत गिरी है वह चैंबर अरविंद केजरीवाल का पर्सनल चैंबर था।

सूत्र ने बताया कि जिस घर में अभी मुख्यमंत्री रह रहे हैं, उसे 1942 मे बनवाया गया था और इस बिल्डिंग के किसी ना किसी हिस्से में पूरे साल ही मरम्मत का काम चलता रहता है। पिछले तीन सप्ताह में दिल्ली में भारी बारिश हुई है। ऐसे में माना जा रहा है कि बिल्डिंग का और भी हिस्सा प्रभावित हुआ होगा। यही वजह है कि अब पहले केजरीवाल के घर का पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों द्वारा रिव्यू हो रहा है। अधिकारियों की असेसमेंट रिपोर्ट के बाद ही आगे के बारे में सोचा जाएगा।

Next Story