दिल्ली

रशियन लड़की से की शादी और दुल्हन बनाकर ले गया अपनी मां के पास, फिर जानिए क्या किया माँ ने

Anshika
22 March 2023 12:18 PM GMT
रशियन लड़की से की शादी और दुल्हन बनाकर ले गया अपनी मां के पास, फिर जानिए क्या किया माँ ने
x
सोशल मीडिया पर यूं तो कई सारे वीडियो वायरल होते रहते हैं लेकिन एक वीडियो हाल ही में काफी वायरल हो रहा है जिसे देखते ही लोग समझ गए. लेकिन उस लड़के की मां आखिरी तक नहीं समझ पाइ कि आखिर यह हो क्या रहा है??

Viral: सोशल मीडिया पर यूं तो कई सारे वीडियो वायरल होते रहते हैं लेकिन एक वीडियो हाल ही में काफी वायरल हो रहा है जिसे देखते ही लोग समझ गए. लेकिन उस लड़के की मां आखिरी तक नहीं समझ पाइ कि आखिर यह हो क्या रहा है?? जब लड़के ने बाद में बताया तो उसकी मां को पूरी बात समझ में आई और अब ये वीडियो वायरल हो गया है. वीडियो बनाने के लिए लोग क्या-क्या नहीं करते हैं. लोग स्टंट दिखाते हैं, गाना गाते हैं और लोगों को बेवकूफ बनाते हैं. लेकिन एक लड़के ने तो कमाल कर दिया है. इस लड़के ने एक ऐसी शादी रचा ली, जो सच नहीं थी लेकिन उसकी मां को सच लगी है. यह सब तब हुआ है जब यह लड़का अपने घर एक रूसी लड़की लेकर पहुंच गया और अपनी मां से कहने लगा कि यह लड़की आपकी बहू है. वह शादी करके लाया है.

दरअसल यह घटना अनमोल वर्मा नाम के यूट्यूबर से जुड़ी हुई है. बताया जा रहा है कि वीडियो में जो लड़का है उसका नाम अनमोल वर्मा है और वह यूट्यूबर है. वह अपने चैनल पर आए दिन नए-नए वीडियो और रील बनाता रहता है.उसको यह आईडिया आया और उसने अलोना नाम की एक रूसी लड़की को अपनी दुल्हन बना लिया और घर ले जाकर अपनी मां से मिलवाया. जब उसकी मां ने दरवाजा खोला तो उसकी मां चौक गई


जब अनमोल की मां ने दरवाजा खोला तो वह अपनी मां के सामने ही उस लड़की के सिंदूर भरने लगा और फेरे लेने लगा. उसने यह भी बताया कि यह लड़की उनकी बहू है और वह शादी करके आया है. इसे देखते ही लड़की की मां बुरी तरह उस पर भड़क गई और लड़की से कहने लगी यह तुम को बेवकूफ बना रहा है. शादी ऐसे नहीं होती है. इसके बाद मां लड़के के ऊपर भड़क गई और बोलने लगी यह सब तमाशा मत करो, बंद करो!!

यह सब कुछ होने के बाद आखिर में लड़के ने मां को बताया कि यह सब वास्तव में नहीं है यह एक फेक वीडियो है और सिर्फ मजे लेने के लिए यह वीडियो बनाया गया है. बाद में लड़के की मां ने लड़की से बातचीत की. असल मे ये वीडियो एक कॉमेडी वीडियो था जो लड़का अपनी मां को हंसाने के लिए बना रहा था. रूसी लड़की उसकी दोस्त है और वह दोनों यूट्यूब पर मिले थे. फिलहाल लड़के का यह वीडियो यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है और अभी तेजी से वायरल हो रहा है.

Next Story