धर्म-कर्म

साप्‍ताहिक टैरो कार्ड रीडिंग राशिफल: जानिए इस हफ्ते किन राशियों का चमके का भाग्य और किन राशियों पर होगी पैसों की बरसात??

Anshika
23 April 2023 10:15 AM GMT
साप्‍ताहिक टैरो कार्ड रीडिंग राशिफल: जानिए इस हफ्ते किन राशियों का चमके का भाग्य और किन राशियों पर होगी पैसों की बरसात??
x
इस हफ्ते सभी राशियों की ग्रह दशा बेहद रोचक होने वाली है । गुरु गोचर से मेष राशि में बना पंचग्रही योग कुछ राशि वालों को तगड़ा लाभ देगा.

Saptahik Tarot Card Reading in Hindi 24 to 30 april 2023: इस हफ्ते सभी राशियों की ग्रह दशा बेहद रोचक होने वाली है । गुरु गोचर से मेष राशि में बना पंचग्रही योग कुछ राशि वालों को तगड़ा लाभ देगा.

Weekly Tarot Horoscope 24 to 30 april 2023in Hindi: साप्‍ताहिक टैरो कार्ड राशिफल के अनुसार यह सप्‍ताह विशेष रहने वाला है. इस सप्ताह मेष राशि में सूर्य के चले जाने से सभी 12 राशियों पर असर पड़ने वाला है। आइए जानते हैं कि 24 से 30 अप्रैल 2023 तक का समय सभी लोगों के लिए कैसा रहेगा.

मेष राशि -Mesh Rashi

इस राशि के जातकों को मेहनत करने पर बेहद लाभ होने वाला है। अगर आप काम पर ध्यान देंगे तो आपको फायदा भी होगा। नए प्रोजेक्ट्स पर काम करने के लिए अच्छा समय है। धन का लाभ होगा और अविवाहित जातकों को साथी भी मिलेंगे।

वृषभ राशि- Vrishabh Rashi

इस राशि के जातकों का ज्यादा अच्छा समय नहीं चल रहा है। अधिकतर इस राशि के जातक उदास रहेंगे। हालांकि कुछ ज्यादा बुरा नहीं होगा लेकिन करियर के लिहाज से देखें तो यह समय शुभ है और कोई बड़ी उपलब्धि मिलेगी आय के साधन भी बढ़ेंगे।

मिथुन राशि- Mithun Rashi

मिथुन राशि वाले जातकों के लिए करियर के लिए अच्छा समय है।वह अपने काम में तरक्की करेंगे और अपनी निजी समस्याओं का समाधान भी पा लेंगे लेकिन फिर भी तनाव रहेगा।

कर्क राशि- Kark Rashi

कर्क राशि के जातकों को काम का बोझ परेशान करेगा बेहतर होगा कि आप अपनी व्यस्तता से अपने लिए भी कुछ समय निकाले ।किसी अच्छी ट्रिप पर भी जा सकते हैं। नौकरी और व्यापार मे अच्छा लाभ होने की संभावना दिखाई दे रही है।

सिंह राशि- Singh Rashi

सिंह राशि वाले जातक भी ज्यादातर व्यस्त रहेंगे और अपने कारोबार को बढ़ाने की योजना बनाएंगे। कोई नया काम शुरू कर सकते हैं। निजी जीवन में काफी व्यस्तता रहेगी।

कन्या राशि-Kanya Rashi

इस राशि के जातकों को खुद के लिए समय निकालने की जरूरत है। अगर आप अपने लिए समय नहीं निकालते हैं तो आपके मानसिक और शारीरिक सेहत पर असर पड़ेगा। घर पर परिवार वालों के साथ समय बिताना लाभ देगा। कैरियर की भी चीजें और बेहतर होने की संभावना दिखाई दे रहे हैं।

तुला राशि- Tula Rashi

तुला राशि वाले इस हफ्ते परिवार के लिए समय निकालेंगे जो उनके लिए शुभ भी होगा। आपको परिवार में कोई शुभ सूचना भी मिल सकती है। कैरियर पहले जैसा ही रहेगा लेकिन कुछ भी बुरा होने के संकेत नहीं दिखाई दे रहा है।

वृश्चिक राशि- Vrischik Rashi

वृश्चिक राशि वालों को इस समय स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं हो सकती हैं। अगर आपको पहले से कोई समस्या थी तो उसमें राहत मिलेगी बाकी आप की स्थिति सामान्य बनी रहेगी ।

धनु राशि- Dhanu Rashi

यह सप्ताह धनु राशि वालों के जीवन में चुनौतियां-बाधाएं दे सकता है. इस कारण आप झुंझलाहट के शिकार रहेंगे. यह समय धैर्य से निकालें क्‍योंकि इसके बाद आपके जीवन में अच्‍छा समय शुरू होगा.

मकर राशि- Makar Rashi

इस सप्ताह मकर राशि वाले अपने करियर को संवारने में व्यस्त रहेंगे. वे तरक्‍की करने के लिए या आय बढ़ाने के लिए किसी योजना पर काम कर सकते हैं. सिंगल जातक विवाह कर सकते हैं या उन्‍हें साथी मिल सकता है.

कुंभ राशि- Kumbh Rashi

कुंभ राशि के जातक इस सप्ताह कहीं बाहर यात्रा पर जा सकते हैं जिससे उनका स्वास्थ्य भी ठीक होगा। आप अपने पार्टनर के साथ रिश्ते अच्छे बनाएंगे। कैरियर के मामले में कुछ खास स्थिति नहीं दिखाई दे रही है लेकिन फिर भी सब कुछ सही रहेगा

मीन राशि-Meen Rashi

मीन राशि वालों को टेंशन और उदासी हो सकती है। कैरियर की समस्या भी सामने आ रही है। निजी संबंधों मे भी पहले के निर्णय को लेकर पछतावा हो सकता है।

Next Story