दिल्ली

Umesh Pal Murder Case: शाइस्ता और गुड्डू मुस्लिम कहां है छिपे, इसका चल गया है पता!! छुपने की जगह का हो गया खुलासा,

Anshika
23 April 2023 4:35 AM GMT
Umesh Pal Murder Case: शाइस्ता और गुड्डू मुस्लिम कहां है छिपे, इसका चल गया है पता!! छुपने की जगह का हो गया खुलासा,
x
अतीक और अशरफ के मर्डर केस के बाद अब एक बड़ी खबर सामने आ रही है .बताया जा रहा है कि बमबाज गुड्डू मुस्लिम कभी भी सरेंडर कर सकता है। इसके साथ ही अतीक की पत्नी शाइस्ता भी गुड्डू मुस्लिम के साथ है। उमेश पाल हत्याकांड के बाद दोनों ही फरार थे।

Guddu Muslim News: अतीक और अशरफ के मर्डर केस के बाद अब एक बड़ी खबर सामने आ रही है .बताया जा रहा है कि बमबाज गुड्डू मुस्लिम कभी भी सरेंडर कर सकता है। इसके साथ ही अतीक की पत्नी शाइस्ता भी गुड्डू मुस्लिम के साथ है। उमेश पाल हत्याकांड के बाद दोनों ही फरार थे।

Atique Ashraf Double Murder: यूपी के प्रयागराज में 24 फरवरी को उमेश पाल हत्याकांड के बाद माफिया अतीक अहमद की पत्नी और आरोपी शाइस्ता परवीन फरार है। इसके अलावा इस केस में बमबाज गुड्डू मुस्लिम को भी फरार पाया गया है। पुलिस दोनों की तलाश कर रही है लेकिन अभी तक उन्हें पकड़ नहीं पाई है ।इसी बीच अब एक खबर सामने आ रही है बताया जा रहा है कि अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन और गुड्डू मुस्लिम सरेंडर कर सकते हैं। यूपी ATS की टीम दिल्ली और गुजरात पहुंच गई है. इस बीच, माफिया अतीक की पत्नी शाइस्ता का एक और पुराना वीडियो सामने आ गया है. इस वीडियो में वो अतीक अहमद के लिए वोट मांगती दिख रही है.

क्यों मारा गया अतीक अहमद?

एक दूसरी खबर भी सामने आ रही है जो अतीक और अशरफ हत्याकांड से ही जुड़ी हुई है, इन दोनों के मर्डर से जुड़े तीनों आरोपियों को रिमांड से अब बाहर निकाला गया है और अब कोर्ट में पेश किया जाएगा। कोर्ट में तीनों आरोपियों को फिर से रिमांड में भेजा था लेकिन पुलिस को अभी तक इस हत्या की ठोस वजह नहीं मिल पाई है। यही नहीं पुलिस को इस रेलवे स्टेशन के पास बने होटल के एक कमरे में 2 मोबाइल फोन भी मिले लेकिन अभी उनसे भी कोई जानकारी हासिल नहीं हो पाई है। अभी उनका डाटा रिकवर हो रहा है।

हत्याकांड पर हुआ बड़ा खुलासा

सूत्रों के अनुसार, अतीक-अशरफ हत्याकांड में 3 नहीं बल्कि 5 शूटर शामिल थे. जब तीन आरोपियों ने अतीक-अशरफ पर गोलियां बरसाईं तो हत्याकांड की जगह पर बैकअप में दो और लोग मौजूद थे. ये दो लोग इन तीनों को ना सिर्फ बैकअप दे रहे थे, बल्कि लगातार जरूरी निर्देश भी दे रहे थे.

कब्जाई जमीन होगी वापस!

अतीक अहमद की मौत के बाद कई सारे पीड़ित सामने आए हैं और उन्होंने अपनी मकानों जमीन को वापस दिलाने की गुहार भी लगाई है। बताया जा रहा है कि अब योगी सरकार उनकी जमीन वापस दिलाने के लिए एक स्पेशल कमेटी का गठन करेगी। कमेटी अवैध कब्जा वाली जमीन को देखेगी ।इसके बाद जो इसका असली मालिक है उसे लौटाने का प्रयास करेगी।अतीक अहमद ने 4 दशक में करोड़ों की जमीन कब्जा की थी.

उमेश पाल के परिजनों से मिलेंगे डिप्टी सीएम

इसी बीच यूपी सरकार के मंत्री धर्मपाल सिंह ने बताया कि इस हत्या के पीछे केवल विपक्ष का हाथ है। अतीक और अशरफ कोई बड़े राज जानते थे इसलिए विपक्ष ने उन्हें मरवा दिया जिससे उनके बारे में किसी को पता ना चल सके। यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य आज प्रयागराज दौरे पर जाएंगे. वे दोपहर 2 बजे उमेश पाल के घर पर जाएंगे जाएंगे उनके परिजनों से मुलाकात करेंगे.

Next Story