दिल्ली

दिल्ली में घटी शर्मनाक घटना, 87 वर्षीय बुजुर्ग महिला से दुष्कर्म

Sakshi
14 Feb 2022 11:06 AM GMT
सांकेतिक तस्वीर
x

सांकेतिक तस्वीर 

जब महिला की बेटी टहलने गई थी तब एक अज्ञात व्यक्ति उनके घर में घुस आया। वह करीब 12.30 बजे घर में घुसा और बुजुर्ग महिला के साथ बलात्कार करने के बाद दोपहर 1.30 बजे से पहले वहां से निकल गया...

राजधानी दिल्ली से शर्मशार कर देने वाला मामला सामने आया है| यहां तिलक नगर (Tilak Nagar) इलाके में एक अज्ञात शख्स द्वारा 87 वर्षीय बुजुर्ग महिला से कथित दुष्कर्म की शर्मनाक घटना सामने आई है। पीड़िता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

बता दें कि इस मामले में पुलिस का कहना है कि 13 फरवरी को बुजुर्ग महिला की बेटी ने घर से मोबाइल फोन चोरी होने की शिकायत दी थी, जिस पर एफआईआर की गई थी, आज पुलिस को दुष्कर्म होने की शिकायत दी गई है, जिसके बाद पुलिस ने पहली एफआईआर में ही दुष्कर्म की धारा जोड़ दी है।

पीड़ित महिला अपनी 65 वर्षीय बेटी के साथ रहती है। परिवार का आरोप है कि कल दोपहर जब महिला की बेटी टहलने गई थी तब एक अज्ञात व्यक्ति उनके घर में घुस आया। वह करीब 12.30 बजे घर में घुसा और बुजुर्ग महिला के साथ बलात्कार करने के बाद दोपहर 1.30 बजे से पहले वहां से निकल गया।

परिजनों का दावा है कि पीड़िता के कपड़े फटे हुए थे और बेटी के घर लौटने पर उसका खून बह रहा था।

दिल्ली पुलिस का कहना है कि कल महिला की बेटी ने मोबाइल फोन चोरी होने की शिकायत दर्ज कराई थी और इस पर चोरी का केस दर्ज किया गया था, जबकि बेटी ने आज आरोप लगाया है कि उसकी मां का यौन उत्पीड़न किया गया। एफआईआर में संबंधित धाराएं जोड़ी गई हैं और जांच जारी है।

Next Story