दिल्ली

Video: कार को साफ करते वक्त कार पर गिरी एक ऐसी चीज, कार मालिक हो गया हैरान, बच गई उसकी जान

Anshika
28 March 2023 8:31 AM GMT
Video: कार को साफ करते वक्त कार पर गिरी एक ऐसी चीज, कार मालिक हो गया हैरान, बच गई उसकी जान
x
सोशल मीडिया पर हाल ही में एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देखते ही लोग काफी चौक भी रहे हैं। इस वीडियो में सामने आ रहा है कि आसमान से एक भारी-भरकम चीज गिर रही है

Viral Video: सोशल मीडिया पर हाल ही में एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देखते ही लोग काफी चौक भी रहे हैं। इस वीडियो में सामने आ रहा है कि आसमान से एक भारी-भरकम चीज गिर रही है जो पार्किंग में खड़े वाहन के ऊपर आकर गिरती है जिसके बाद उस वाहन के परखच्चे उड़ जाते हैं ।

Shocking Viral Video: दुनिया भर में कई बार अचानक लोगों के साथ ऐसे भी हादसे हो जाते हैं जिसे देखकर यूजर्स के रोंगटे खड़े हो जाते हैं। ऐसे ही इन हादसों के वीडियो जब लोगों के सामने आते हैं तो लोग भी काफी शाक्ड हो जाते हैं जिन्हें देखकर यूजर्स का भी दिल दहल जाता है। हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें एक इमारत की पार्किंग में खड़े वाहन के ऊपर अचानक से कोई भारी-भरकम बड़ी चीज गिर जाती है। अधिकतर हम सभी सड़क पर होने वाले हादसों के कई सारे वीडियोस देखते रहते हैं। ऐसे में एक वीडियो सामने आया है जिसमें मुसीबत को आसमान से अचानक गिरते देखा गया है। जिसमें एक शख्स की किस्मत इतनी अच्छी थी कि अगर चंद सेकंड की भी देर हो जाती तो उस आदमी का बचना नामुमकिन था।


वीडियो में ऊपर से गिरे सामान से वाहन पल भर में ही पूरी तरीके से बर्बाद हो गया है। जिसे देखकर अब सोशल मीडिया यूजर्स काफी डर गए हैं। आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर इस वीडियो को कई प्लेटफार्म पर शेयर किया गया है जिसे ट्विटर पर @wpeoplesurvive नाम के अकाउंट पर पोस्ट किया गया है. जैसा कि इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स अपने वाहन के ऊपर गिरी हुए बर्फ की सफाई कर रहा है। इस दौरान वह किसी शोर को सुनता है और इमारत के ऊपर की ओर देखता है और तेजी से पीछे हट जाता है।

उसी समय एक बड़ी सी चीज उसके वाहन के ऊपर गिरती है जिसके बाद उसका वाहन पूरी तरीके से चकनाचूर हो जाता है। इस वीडियो को देखने के बाद अब यूजर उस शख्स के लिए खुश हो रहे हैं जो 4 सेकंड पहले ही पीछे हट गया था। जिससे वह हादसे की चपेट में नहीं आ पाया फिलहाल सोशल मीडिया पर अब यह वीडियो सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है। वीडियो को सोशल मीडिया पर अब तक 285000 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वही दो हजार से ज्यादा यूजर्स ने इसको लाइक भी किया है। वीडियो को देखने के बाद सभी इस पर अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं।

Anshika

Anshika

    Next Story