लाइफ स्टाइल

पांड्या स्टोर शो की 'रावी' हुई ट्रोलिंग का शिकार, बॉयफ्रेंड कवर ने दिया मुँहतोड़ जवाब

Anshika
10 April 2023 6:28 PM GMT
पांड्या स्टोर शो की रावी हुई ट्रोलिंग का शिकार, बॉयफ्रेंड कवर ने दिया मुँहतोड़ जवाब
x
कवर ने साइबर बुलिंग का शिकार हो रही एलिस कौशिक के समर्थन में सभी ट्रोलर्स को मुँहतोड़ जवाब दिया है। उन्होंने ट्वीट कर एक वीडियो पोस्ट की है जिसमे उन्होंने कहा है कि, "कुछ लोग अपने आपको सबसे ऊँचा समझ के बिना मतलब के एलिस को ट्रोल कर रहे है।

कवर ने साइबर बुलिंग का शिकार हो रही एलिस कौशिक के समर्थन में सभी ट्रोलर्स को मुँहतोड़ जवाब दिया है। उन्होंने ट्वीट कर एक वीडियो पोस्ट की है जिसमे उन्होंने कहा है कि, "कुछ लोग अपने आपको सबसे ऊँचा समझ के बिना मतलब के एलिस को ट्रोल कर रहे है। ये उन सभी के लिए जिन्हें साइको ट्रोलर भी कहा जाता है। ये अब मेरी आईडी पर आकर गंद मचा रहे है। ऐसे लोगों के बारे में क्या ही कहे जिनकी सोच बेहद छोटी है। भले सब लोग इन्हें बर्दाश्त कर सके पर मैं बिल्कुल भी नही करूँगा।" कवर ने आगे ये भी कहा कि, जो लोग ऐसा कर रहे है वो कही न कहि एक ऑफेंस है जो अगर बंद नही हुआ तो मुझे इन लोगों के खिलाफ शिकायत करनी होगी।

स्टार प्लस का चर्चित टीवी शो 'पांड्या स्टोर' लोगों के दिलों में बस चुका है और इसवक्त ये टीवी सीरियल टॉप पर चल रहा है। वजह ये भी है कि शो के हर किरदार को लोगों ने पसंद किया है। पर इन दिनों इस शो की चर्चित अदाकारा शिवा पांड्या की रावी यानी एलिस कौशिक काफी परेशान है। इसकी वजह ये है कि वो सोशल मीडिया पर साइबर बुलिंग का शिकार हो गयी है। कुछ ट्रोलर्स उन्हें बार बार सोशल मीडिया पर परेशान कर रहे है और यही वजह है कि वो भी इससे तंग आ चुकी है और अपना कमेंट सेक्शन तक बंद कर दी हैं। अब इसी कड़ी में एलिस कौशिक के बॉयफ्रेंड और शो में शिवा का रोल निभाने वाले कवर ढिल्लों आगे आकर एलिस कौशिक का साथ दे रहे हैं।

कवर ने सख्त चेतावनी देते हुए कहा कि, मेरे प्यार के खिलाफ और उनकी फैमिली को हैरिस करने वाले साइको ट्रोलर्स मेरे फैंस नही बल्कि लफंगे परिंदे है जो बिना काम के हमारी पर्सनल लाइफ और भद्दे कमेंट्स कर रहे है। वैसे आपको बता दे, शिवा और रावी (Kanvar Dhillon and Alice Kaushik) की जोड़ी को लोगो ने काफी पसंद किया है और हर मोर्चे पर कवर ने एलिस का हमेशा साथ दिया है और यही वजह है कि इस बार भी एक्टर कवर अपनी एलिस का साथ देते हुए दिखाई दे रहे है। पिछले काफी दिनों से एलिस को परेशान किया जा रहा है और कुछ ट्रोलर्स उनपर और उनकी फैमिली पर भद्दे कमेंट्स करते नज़र आ रहे है। अब देखना होगा कि कवर की सख्त चेतावनी के बाद ये सब बंद होगा या नही।

Next Story