दिल्ली

4 दिन बढ़ी आफताब की पुलिस रिमांड, कोर्ट में जज के सामने कही बड़ी बात, "मैंने जो भी किया..."

Arun Mishra
22 Nov 2022 6:28 AM GMT
4 दिन बढ़ी आफताब की पुलिस रिमांड, कोर्ट में जज के सामने कही बड़ी बात, मैंने जो भी किया...
x
रिपोर्ट के मुताबिक पालीग्राफी टेस्ट के लिए आफताब ने सहमति भी दे दी है.

Shraddha murder case : देश की राजधानी दिल्ली में हुए सनसनीखेज हत्याकांड में एक और बड़ी खबर सामने आ रही है. श्रद्धा मर्डर केस में पुलिस ने आरोपी आफताब पूनावाला को कोर्ट में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेश किया गया. कोर्ट ने 4 दिनों की रिमांड बढ़ा दी है. पुलिस इस मामले में लगातार छानबीन कर रही है. वहीं, आफताब का पॉलीग्राफिक टेस्ट भी करवाया जा सकता है. आफताब के वकील के मुताबिक अदालत ने इस बयान को अपने रेकॉर्ड पर नहीं लिया. रिपोर्ट के मुताबिक पालीग्राफी टेस्ट के लिए आफताब ने सहमति भी दे दी है. इसके बाद कोर्ट ने टेस्ट की स्वीकृति दे दी.

आरोपी आफताब पूनावाला के वकील के मुताबिक कोर्ट में आफताब ने जज के सामने कहा कि जो भी आरोप लगाए जा रहे हैं उन आरोपों में पूरी तरीके से सच्चाई नहीं है. लेकिन जो कुछ भी मेरे द्वारा किया गया वह गुस्से में किया गया था. आफताब ने कोर्ट को बताया कि वह जांच में पुलिस को पूरा सहयोग कर रहा है. आरोपी ने कहा कि ज्यादा दिन होने के कारण बहुत कुछ याद नहीं कर पा रहे हैं.

पुलिस को अब तक वारदात में शामिल आरी, हथियार नहीं मिले हैं. श्रद्धा के सर का हिस्सा भी नहीं मिला है. बस कुछ हड्डियां और जबड़े का हिस्सा मिला है. वारदात में शामिल कपड़े भी पुलिस के हाथ नहीं लगे हैं. यहां तक की श्रद्धा के फोन की खोज में भी पुलिस लगी हुई है.

आफताब पूनावाला का सोमवार को नार्को टेस्ट होना था, लेकिन नहीं हो सका. नार्को टेस्ट से पहले आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट होगा.

Next Story