दिल्ली

Shraddha murder case : आफताब का चौकाने वाला CCTV वीडियो आया सामने: सुबह 4 बजे 3 बार बैग ले जाते दिखा, श्रद्धा के कपड़े बरामद

Arun Mishra
19 Nov 2022 1:31 PM GMT
Shraddha murder case : आफताब का चौकाने वाला CCTV वीडियो आया सामने: सुबह 4 बजे 3 बार बैग ले जाते दिखा, श्रद्धा के कपड़े बरामद
x
इस केस में दिल्ली पुलिस को आज एक अहम सबूत हाथ लगा है। पुलिस को आफताब का एक सीसीटीवी फुटेज मिला है, जोकि 18 अक्टूबर का है।

Shraddha murder case : श्रद्धा हत्याकांड में लगातार हर रोज नए खुलासे सामने आ रहे हैं। अब आफताब का 18 अक्टूबर का चौकाने वाला सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। आफताब का अपने घर के पास सड़क पर बैग ले जाने का सीसीटीवी फुटेज अब ट्विटर पर वायरल हो रहा है। वीडियो को न्यूज एजेंसी एएनआई ने शेयर किया है और इसमें आफताब को अपने घर के बाहर सड़क पर चलते हुए दिखाया गया है। उन्हें हाथ में बैग लिए देखा जा सकता है। इसमें सुबह चार बजे आफताब बैग ले जाते हुए देखा गया। पुलिस को शक है कि वह श्रद्धा के बॉडी के टुकड़ों को फेंकने गया था। क्लिप में दिख रहा है कि आफताब ने उस रात तीन चक्कर लगाए थे।

वहीं, दिल्ली पुलिस ने महरौली वाले फ्लैट से सारे कपड़ों को जब्त कर लिया है। इनमें श्रद्धा के कपड़े भी शामिल हैं। इन्हें फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा जाएगा। हालांकि, पुलिस ने कहा कि वारदात वाले दिन दोनों ले जो कपड़े पहने थे, वो अभी तक नहीं मिल पाए हैं।

श्रद्धा के दोस्तों से की पूछताछ

इसके साथ ही आज दिल्ली पुलिस ने श्रद्धा वॉल्कर के दो दोस्तों से भी पूछताछ की है. पुलिस ने पहले राहुल और फिर बाद में गॉडविन से सवाल-जवाब किए. हो सकता है कि पुलिस को इनकी पूछताछ से कुछ सुराग मिले, जो उसकी जांच में काम आएं.

हिमाचल के तोष पहुंची पुलिस की एक टीम

दिल्ली पुलिस की एक टीम हिमाचल प्रदेश की पार्वती घाटी के तोष गांव में पहुंच गई है. यहां भी पुलिस टीम स्थानीय लोगों के साथ पूछताछ करेगी. पुलिस मुख्यत: तीन सबूत ढूंढ़ रही है, जिनमें मोबाइल, हथियार और श्रद्धा के कपड़े शामिल हैं.

दिल्ली पुलिस को क्या-क्या मिला?

दिल्ली पुलिस को अबतक श्रद्धा के शरीर की 13 हड्डियां मिल चुकी हैं. हालांकि, पुलिस को अभी तक श्रद्धा का सिर नहीं मिला है और न ही उसका मोबाइल फोन बरामद हुआ है. जिस आरी से शव के टुकड़े हुए थे, वो भी अभी तक नहीं मिली है. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिस दुकान से आफताब ने कथित तौर पर आरी खरीदी थी, वो दुकानदार अब तक कुछ बता नहीं सका है और जिस दुकान से उसने फ्रिज खरीदा था, उस दुकान के मालिक को भी पेमेंट के बारे में याद नहीं है. पुलिस ने आरोपी का फोन जब्त कर लिया है. पुलिस Bumble ऐप से भी संपर्क कर सकती है, जहां आफताब और श्रद्धा की मुलाकात हुई थी. पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी आफताब की प्रोफाइल खंगाली जाएगी. ये भी पता लगाने की कोशिश होगी कि वो और कौन-कौन सी लड़कियों के संपर्क में था.


Next Story