दिल्ली

श्रद्धा के पिता बोले, मुझे घर में घुसने तक नहीं दिया था, 'आफताब को फांसी से कम कुछ भी मंजूर नहीं'

Shiv Kumar Mishra
17 Nov 2022 10:09 AM GMT
श्रद्धा के पिता बोले, मुझे घर में घुसने तक नहीं दिया था, आफताब को फांसी से कम कुछ भी मंजूर नहीं
x

दिल्ली के महरौली में जिस फ्लैट में आफताब ने श्रद्धा का मर्डर किया था, दिल्ली पुलिस उसी फ्लैट में श्रद्धा के पिता को लेकर गई थी. उन्होंने इंडिया टुडे से बात करते हुए बताया कि जब वो वहां पहुंचे तो कमरे में सारा सामान बिखरा हुआ था, सारे कपड़े बिखरे हुए थे, फ्रिज रखा हुआ था और आफताब बता रहा था कि उसने श्रद्धा को कैसे मारा और फ्रिज दिखाकर कहा कि इसमें बॉडी रख दी थी.

इंडिया टुडे से बात करते हुए श्रद्धा के पिता विकास वॉल्कर ने बताया कि दिल्ली पुलिस ने उनका डीएनए सैंपल ले लिया है. दिल्ली पुलिस उन्हें लेकर दिल्ली एम्स गई थी, जहां उनसे ब्लड सैंपल भी लिया गया. विकास वॉल्कर ने बताया कि पुलिस ने उनसे कहा कि इसकी रिपोर्ट आ जाएगी तब आपको बताया जाएगा. इसमें 8-10 दिन भी लग सकते हैं.

विकास वॉल्कर ने ये भी कहा कि अभी वो मुंबई में हैं. उन्होंने कहा कि श्रद्धा ने उन्हें आफताब से झगड़े के बारे में कुछ नहीं बताया था. उसने अपनी मां यानी मेरी वाइफ से जरूर कहा था. मेरी श्रद्धा से आखिरी बात अगस्त, 2021 में हुई थी. उसके रिलेशनशिप के बारे में 2020 से पता था. इंडिया टुडे से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि आफताब ने सभी सबूत मिटा दिए. उन्होंने बताया कि वो अपने परिवार के साथ आफताब के घरवालों से मिलने भी गए थे, लेकिन उन्होंने कोई बात नहीं की. उन्होंने हमें घर के अंदर आने ही नहीं दिया. फिर हम लोग वापस आ गए. उसके बाद किसी ने कॉन्टेक्ट नहीं दिया.

वहीं श्रद्धा के घर छोड़ने को लेकर कहा कि जब वो हमें छोड़कर आई थी तो कहा था कि मैं 25 साल की हो गई हूं कि अपना फैसला खुद लूंगी. कुछ भी होता है तो मैं जिम्मेदार हूं. मुझे आफताब से झगड़े के बारे में उसने कुछ नहीं बताया. मैंने बहुत कोशिश की. उन्होंने कहा कि मेरी आफताब से बात नहीं होती थी.

पुलिस पूछताछ में बहुत नॉर्मल रहता है आफताब: श्रद्धा के पिता

विकास वॉल्कर ने कहा कि जब आफताब से मुंबई पुलिस ने पूछताछ की तो वह बहुत नॉर्मल थी. उसने पुलिस से कहा कि वो कहीं चली गई. हमारा ब्रेकअप हो गया. उन्होंने कहा कि जब वो दिल्ली पुलिस से भी बात करता है तो भी बड़ा नॉर्मल रहता है. उसने मान लिया कि श्रद्धा इज नो मोर. उसमें डर जैसा कुछ नहीं है. उसको पश्चाताप नहीं है.

आफताब को मिले फांसी की सजा: श्रद्धा के पिता

उन्होंने बताया कि दिल्ली पुलिस कहां-कहां लेकर गई थी. उन्होंने कहा कि वारदात वाले फ्लैट में भी पुलिस उन्हें लेकर गई थी, लेकिन उन्हें कमरे के अंदर नहीं ले गई. बाहर ही खड़ा रखा था. यहां उसने बताया कि कैसे आफताब ने श्रद्धा का मर्डर किया था. पहले गला दबाकर मार दिया और फिर आरी से काटा और फ्रिज में रख दिया. जब मैंने उससे पूछा कि श्रद्धा कहां है तो बोला कि शी इज नो मोर. उसके बाद मेरी बिलकुल हिम्मत नहीं हुई कुछ और पूछने की. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि आफताब को फांसी की सजा मिलनी चाहिए. इस दौरान उन्होंने कहा कि दिल्ली पुलिस श्रद्धा का मोबाइल खोज रही है. दिल्ली पुलिस की जांच अच्छी चल रही है. इसका नतीजा भी अच्छा निकलेगा.

सोर्स आज तक

Next Story