दिल्ली

श्री दारा सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश जैन राजनीतिक बदले की भावना से पूरी तरह से झूठा फंसाया गया

Shiv Kumar Mishra
8 July 2021 6:33 AM GMT
श्री दारा सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश जैन राजनीतिक बदले की भावना से पूरी तरह से झूठा फंसाया गया
x

धर्म रक्षक श्री दारा सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश जैन के वकील डॉ. ए पी सिंह ने कहा कि मुकेश जैन को राजनीतिक बदले की भावना से पूरी तरह से झूठा फंसाया गया है, वह पूरी तरह से निर्दोष हैं।

डॉ. ए पी सिंह ने कहा कि सीजेआई द्वारा जगन्नाथ पुरी में कार महोत्सव रथ यात्रा के आयोजन की अनुमति देने से इनकार करने पर मुकेश जैन ने व्यथित महसूस किया और अपमानजनक भाषा में एक व्हाट्सएप ग्रुप में संदेश अपलोड किया।

4 मामले साइबर आतंकवाद में दर्ज किए गए, थाना साउथ एवेन्यू, दिल्ली में 1 मामला दर्ज किया गया, उस मामले में अग्रिम जमानत दिल्ली के माननीय न्यायालय द्वारा दी गई थी और 3 मामले उड़ीसा राज्य के जिला भद्रक, बालासोर और कटक में मुकेश जैन के खिलाफ दर्ज किए गए थे।

अब तीनों मामलों में माननीय जस्टिस एस के पाणिग्रही, उड़ीसा उच्च न्यायालय, कटक द्वारा मुकेश जैन को जमानत दी गई। डॉ. ए पी सिंह ने कहा कि यह सच है कि पुरी में भगवान प्रभु जगन्नाथ के कार महोत्सव ने न केवल भारत में बल्कि पूरे देश में आध्यात्मिक भावनाओं को बहुत प्रभावित किया है, राज्य, केंद्र सरकार और माननीय न्यायालय ने इस तथ्य को महसूस किया उसके लिए बहुत-बहुत धन्यवाद

Next Story