दिल्ली

Delhi Breaking News: दिल्ली के शास्त्री पार्क में घर में पाए गए परिवार छह के लोग मृत

Shiv Kumar Mishra
31 March 2023 5:16 AM GMT
Delhi Breaking News: दिल्ली के शास्त्री पार्क में घर में पाए गए परिवार छह के लोग मृत
x

नई दिल्ली: शास्त्री पार्क इलाके में एक परिवार के सभी छह लोग मृत पाए गए है। इलाके में पूरे परिवार की मौत से हड़कंप मच गया। घटना की जानकारी ,मिलते ही इलाकाई पुलिस मौके पर पहुंचे हुए है।

डीसीपी नॉर्थ ईस्ट जिला ने बताया, शास्त्री पार्क इलाके में एक परिवार के छह लोग अपने घर में मृत पाए गए, जब वे सो रहे थे, तब उन्होंने कार्बन मोनोऑक्साइड को सूंघ लिया था, जो रात भर मच्छर भगाने वाली दवा के जलने के परिणामस्वरूप उत्पन्न हुई थी।

शास्त्री पार्क इलाके की है, जहाँ एक बंद घर से 6 शव मिले हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब जांच की तो पता चला कि परिवार ने बीती रात मच्छर भगाने वाला क्वायल जलाया था। कॉइल के कारण तकिए में आग लग गई, जिसके परिणामस्वरूप कार्बन मोनोऑक्साइड उत्पन्न हुई। उसकी वजह से उनकी जान चली गई। फिलहाल पुलिस ने शवों को पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक परिवार के सभी सदस्य घर की पहली मंजिल पर बने एक कमरे में सो रहे थे। दम घुटने से मरने वालों में 4 पुरुष, 1 महिला और एक डेढ़ साल का बच्चा है। 2 लोगों का इलाज चल रहा है। बताया गया कि कॉइल के कारण तकिए में आग लग गई जिस वजह से दो लोगों की जलने से वहीं बाकी 4 की दम घुटने से मौत हो गई। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Next Story