दिल्ली

दिल्ली में तेज रफ्तार कार चालक ने 3 बच्चों को कुचला, एक की हालत गंभीर

Shiv Kumar Mishra
18 Dec 2022 11:50 AM GMT
दिल्ली में तेज रफ्तार कार चालक ने 3 बच्चों को कुचला, एक की हालत गंभीर
x

दिल्ली के शक्तिनगर इलाके में रविवार को एक तेज रफ्तार ब्रेजा कार ने तीन बच्चों को कुचल दिया. इसमें एक बच्चे की हालत गंभीर बताई जा रही है. पुलिस के मुताबिक प्रताप नगर निवासी 30 वर्षीय गजेंद्र लीलावती स्कूल के पास अपनी ब्रेजा कार चला रहा था, इसी दौरान कार का बैलेंस बिगड़ गया. इस दौरान कार ने फुटपाथ पर खड़े 3 बच्चों को कुचल दिया.

पुलिस ने बताया कि ये हादसा सुबह नौ बजे हुआ है. एक्सीडेंट का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आ गया है. इसमें साफ तौर पर दिखाई दे रहा है कि एक सफेद रंग की ब्रेज़ा कार सीधे फुटपाथ पर चढ़ गई और रेलिंग से टकराकर कुछ दूरी पर जाकर रुक गई. हादसे के बाद आसपास खड़े लोग घटनास्थल की ओर तेजी से भागे.

हादसे में घायल बच्चों को स्थानीय लोगों ने अस्पताल पहुंचाया. इसके साथ ही पुलिस को एक्सीडेंट के बारे में सूचना दी गई. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई.

जानकारी के मुताबिक हादसे के वक़्त तीन बच्चे वहां मौजूद थे, लेकिन गनीमत रही कि 2 बच्चे गाड़ी की चपेट में पूरी तरह आने से बच गए, जबकि एक बच्चा खुद को बचा नहीं पाया. पुलिस ने बताया कि हादसे में तीन बच्चों को चोटें आई हैं, इसमें एक की हालत गंभीर है. तीन बच्चों की उम्र 10 साल, 6 साल और 4 साल बताई जा रही है.

डॉक्टरों ने पुलिस को बताया कि 10 और 4 साल के दो बच्चे खतरे से बाहर हैं. तीसरा बच्चा, जिसकी उम्र छह साल है, उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया और उसे निगरानी में रखा गया है.

पुलिस उपायुक्त (उत्तर) सागर सिंह कलसी ने बताया कि कार ने फुटपाथ पर खड़े बच्चों को टक्कर मार दी. पुलिस ने IPC की धारा 279, 337 के तहत FIR दर्ज कर ली है. चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है. जबकि कार को पुलिस ने सीज कर दिया है. पुलिस ने कहा कि कार चालक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है.

Next Story