लाइफ स्टाइल

सब कह रहे हैं शाहरुख खान है बड़े दिलवाले, कोलकाता में एसिड अटैक सरवाइवर से की मुलाकात, सब ने की जमकर तारीफ!!

Anshika
10 April 2023 9:16 AM GMT
सब कह रहे हैं शाहरुख खान है बड़े दिलवाले, कोलकाता में एसिड अटैक सरवाइवर से की मुलाकात, सब ने की जमकर तारीफ!!
x
शाहरुख खान ने हाल ही में कोलकाता मे अपने बिजी शेड्यूल में से समय निकालकर एसिड अटैक सरवाइवर से मुलाकात की। अब उनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और लोग किंग खान की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Shah Rukh Khan: शाहरुख खान ने हाल ही में कोलकाता मे अपने बिजी शेड्यूल में से समय निकालकर एसिड अटैक सरवाइवर से मुलाकात की। अब उनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और लोग किंग खान की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

SRK Meet Acid Attack Survivors: सुपरस्टार शाहरुख खान पठान की सक्सेस इंजॉय कर रहे हैं। हाल ही में किन खान अपनी क्रिकेट टीम को विराट कोहली की टीम के खिलाफ देखने के लिए कोलकाता भी गए थे। इस दौरान शाहरुख खान अपनी बेटी सुहाना खान और सनाया कपूर के साथ में देखे गए थे। स्टेडियम के वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई है। वही मैच के बाद बॉलीवुड के किंग खान कोलकाता में एसिड अटैक सर्वाइवर्स से भी मुलाकात की। जिनकी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं और फैंस किंग खान की काफी तारीफ कर रहे हैं.

शाहरुख ने कोलकाता में एसिड अटैक सर्वाइवर्स से की मुलाकात

इंस्टाग्राम पर शाहरुख खान की फैन क्लब ने कोलकाता से की एसिड अटैक सरवाइवर मुलाकात की तस्वीरें शेयर की है। तस्वीरों में शाहरुख खान ने ब्लैक शर्ट और रिप्ड जींस पहनी हुई है। इस दौरान सभी के साथ हैप्पी पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। वही फैंस को शाहरुख खान का यह अंदाज काफी अच्छा लग रहा है। शाहरुख खान ने अपने बिजी शेड्यूल में से समय निकालकर एसिड अटैक सरवाइवर से मुलाकात की और अब एक बार फिर से शाहरुख खान अपने फैंस को इंप्रेस कर रहे हैं।

फैंस कर रहे किंग खान की जमकर तारीफ

वही सोशल मीडिया पर अब इन तस्वीरों के बाद शाहरुख खान की जमकर तारीफ हो रही है। शाहरुख खान की यह तस्वीरें इंटरनेट पर छाई ई हुई है और अब सोशल मीडिया पर शाहरुख खान की तारीफों के कसीदे गढ़े जा रहे हैं। एक फैन ने लिखा, "वह रियली में ग्रेट ह्यूमनिटी कर रहे हैं. मिस्टर खान. आप न केवल एक ग्रेट माइंड से ब्लेस हैं बल्कि लवली हर्ट वाले भी हैं किंग खान." एक अन्य फैन ने लिखा, "किंग ऑफ हार्ट्स फॉर अ रीजन." वहीं कई लोगों ने तस्वीर पर प्यार बरसाते हुए हार्ट इमोजी पोस्ट की है.

शाहरुख खान वर्क फ्रंट

'पठान' के बाद शाहरुख खान अब एटली की फिल्म 'जवान' में नजर आएंगे. वह फिलहाल फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में नयनतारा, सुनील ग्रोवर और सान्या मल्होत्रा ​​भी अहम भूमिकाओं में हैं. इसके अलावा उनके पास राजकुमार हिरानी की 'डंकी' है जिसमें वे तापसी पन्नू के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे. ये फिल्म क्रिसमस 2023 के दौरान रिलीज होगी.फैंस शाहरुख खान की इन दोनों फिल्मों में उन्हें देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं.

Next Story