दिल्ली

Video: देखिए क्या हुआ जब पुराने छात्र मिले अपनी पुरानी टीचर से, टीचर ने पीटा छड़ी से वीडियो हो रहा है वायरल

Anshika
28 March 2023 9:24 AM GMT
Video: देखिए क्या हुआ जब पुराने छात्र मिले अपनी पुरानी टीचर से, टीचर ने पीटा छड़ी से वीडियो हो रहा है वायरल
x
सोशल मीडिया पर हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसमें कुछ पुराने स्टूडेंट अपने टीचर से मिलने गए। यह टीचर और स्टूडेंट का वीडियो देखकर अब लोग अपने पुराने दिन याद कर रहे हैं।

Viral Video: सोशल मीडिया पर हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसमें कुछ पुराने स्टूडेंट अपने टीचर से मिलने गए। यह टीचर और स्टूडेंट का वीडियो देखकर अब लोग अपने पुराने दिन याद कर रहे हैं। यूजर्स की बचपन की यादें ताजा हो गई हैं

Emotional Viral Video: सोशल मीडिया पर हमें कभी-कभी ऐसे इमोशनल वीडियो देखने को मिल जाते हैं जिन्हें देखकर यूजर्स भी काफी इमोशनल हो जाते हैं और अपने पुराने दिनों की यादों में खो जाते हैं। हाल ही में एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें 1 महिला टीचर के सामने उनके पुराने स्टूडेंट आ जाते हैं। जिसके बाद वह स्टूडेंट उनसे मार खाने को तैयार हो जाते हैं। इस वीडियो की खास बात यह है कि सभी स्टूडेंट काफी लंबे समय बार अपनी टीचर से मिले हैं और इस दौरान वह अपनी टीचर के साथ पुरानी यादों को ताजा कर रहे हैं। अधिकतर देखा गया है कि स्कूलों में बच्चे पढ़ाई करने के साथ-साथ शरारत भी करते हैं और उन्हें सही रास्ता दिखाने और सुधारने के लिए टीचर सख्ती करते हैं। बीते समय में कई बार टीचर अपने स्टूडेंट को सुधारने के लिए छड़ी से भी पीटते थे।


फिलहाल वायरल हो रही वीडियो में एक बुजुर्ग टीचर दिखाई दे रही है जिनके सामने उनके पुराने स्टूडेंट्स आकर खड़े हो गए हैं जो टीचर के आगे हाथ करके खड़े हैं और वह महिला टीचर से उन्हें छड़ी से मारने के लिए कह रहे हैं। सोशल मीडिया पर अब यह वीडियो सभी को अपनी ओर खींच रहा है। वीडियो को देखकर सभी अपनी पुरानी यादों में खो गए हैं। यूजर अपने स्कूल के दिन याद कर रहे हैं वीडियो को सोशल मीडिया पर आईएएस अधिकारी अवनीश शरण ने शेयर किया है. इस वीडियो में हमें कुछ लोगों को कमीज और सफेद रंग की धोती पहने नजर आ रहे हैं. जो एक महिला के आगे हाथ कर खड़े हैं. जिस पर महिला छड़ी से मार रही है.

वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में 'जब पुराने छात्र अपनी टीचर से मिले.' लिखा हुआ है. फिलहाल इस वीडियो को सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते हुए देखा जा रहा है। अब तक इसको 160000 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इसके अलावा अब तक इसको 14000 से ज्यादा लोगों ने लाइक भी किया है। यूजर अपने पुराने दिनों को याद करके इस पर कमेंट भी कर रहे हैं। यूजर्स का कहना है कि वह छड़ी थी जिसने जाने कितने लोगों की किस्मत सवार दी।

Next Story