दिल्ली

सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन को शर्तों के साथ दी अंतरिम जमानत!

Arun Mishra
26 May 2023 6:23 AM GMT
सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन को शर्तों के साथ दी अंतरिम जमानत!
x
केजरीवाल सरकार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को अंतरिम जमानत मिल गयी है.

देश की राजधानी दिल्ली से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दिल्ली की केजरीवाल सरकार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को अंतरिम जमानत मिल गयी है. सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली के पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन को शर्तों के साथ अंतरिम जमानत दे दी है. सत्येंद्र जैन को मेडिकल आधार पर जमानत मिल गयी है.

सत्येंद्र जैन को यह जमानत मेडिकल के आधार पर दी गई है. 11 जुलाई को इस मामले में सुप्रीम कोर्ट अगली सुनवाई करेगा. सत्येंद जैन को 10 जुलाई को कोर्ट में स्वास्थ्य रिपोर्ट कोर्ट में जमा करने के लिए कहा गया है. सुप्रीम कोर्ट ने जैन को इस मामले में मीडिया से किसी भी तरह से कोई बातचीत या संपर्क नहीं करने के लिए कहा है.

18 मई को SC ने मामले में ED को नोटिस जारी कर जवाब मांगा था. बता दें कि जैन 31 मई 2022 से हिरासत में हैं. 6 अप्रैल को दिल्ली हाईकोर्ट से जमानत याचिका खारिज होने के बाद उन्होंने SC में अपील की थी.गुरुवार 25 मई सुबह को AAP नेता सत्येंद्र जैन तिहाड़ जेल के वॉशरूम में फिसलकर गिर पड़े थे. उन्हें सुबह दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल में भर्ती कराया गया था. दोपहर करीब 12 बजे उनकी हालत बिगड़ने के बाद उन्हें लोक नारायण जय प्रकाश अस्पताल (LNJP) में शिफ्ट कर ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया था.

Next Story