दिल्ली

स्वाति मालीवाल ने कंगना रनौत से कहा, दिनभर Twitter पर गंदगी फैलाकर खुद को शेरनी समझ रही

Arun Mishra
4 Dec 2020 2:39 AM GMT
स्वाति मालीवाल ने कंगना रनौत से कहा, दिनभर Twitter पर गंदगी फैलाकर खुद को शेरनी समझ रही
x
दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने गुरुवार को अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट से अभिनेत्री कंगना रनौट को लेकर तीखी टिप्पणियां की

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने गुरुवार को अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट से अभिनेत्री कंगना रनौत को लेकर तीखी टिप्पणियां की। ये टिप्पणी उन्होेंने अभिनेत्री के किसान आंदोलन में शामिल एक बुजुर्ग महिला किसान को शाहीन बाग वाली दादी कहने के बाद की। दिनभर ट्वीटर पर गंदगी फैलाकर खुद को शेरनी समझ रही.

स्वाति ने ट्वीटर पर कंगना को लेकर लिखा कि वह चंद फिल्में कर के दिनभर ट्वीटर पर गंदगी फैलाकर खुद को बब्बर शेरनी और झांसी की रानी समझने लगी हैं। उन्होंने आगे लिखा कि इस देश की असली शेरनी वो मेहनतकश महिलाएं हैं जो किसानी कर देश का पेट भरती हैं और सीमाओं पर देश की रक्षा करती हैं।

वाइ सिक्योरिटी लेकर हवाबाजी करने से कुछ नहीं होता

स्वाति ने कहा कि वाइ सिक्योरिटी लेकर हवाबाजी करने से कुछ नहीं होता। उन्होंने कहा कि कंगना खुद बंदूकधारी वाइ सेक्योरिटी में चलती हैं और खुद को शेरनी समझती हैं। अगर उनमें हिम्मत है तो एक दिन खेत में काम करके देखें, एक दिन आम लड़की की तरह बिना सुरक्षा के घूमे और एक दिन गरीब मजदूर की तरह दिन भर बोझा ढोने के बाद घर का काम करके दिखाएं। स्वाति ने कंगना के लिए कहा कि वह खुद क्या हैं जो दादी की उम्र की महिला को बिकाऊ बताती हैं।

इधर, दिल्‍ली सिख गुरुद्वारा मेनेंटमेंट कमेटी के सदस्‍य ने बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा कंगना रनौत पर निशाना साधा है। उन्‍होंने लीगल नोटिस भेज कर जवाब मांगा है। बता दें कि कंगना रनौत ने किसान आंदोलन में भाग ले रही महिलओं पर टिप्‍पणी की थी जिसको लेकर यह नोटिस भेजा गया है।

Next Story