दिल्ली

Tata Harrier SUV फेसलिफ्ट जाने कैसी दिखेगी

Anshika
17 May 2023 11:00 AM GMT
Tata Harrier SUV फेसलिफ्ट जाने कैसी दिखेगी
x
2023 में हैरियर ईवी के लॉन्च के बाद, रिपोर्टें सामने आई हैं कि टाटा मोटर्स हैरियर ईवी से प्रेरित हैरियर का एक नया संस्करण पेश करने की योजना बना रही है।

2023 में हैरियर ईवी के लॉन्च के बाद, रिपोर्टें सामने आई हैं कि टाटा मोटर्स हैरियर ईवी से प्रेरित हैरियर का एक नया संस्करण पेश करने की योजना बना रही है। अपडेटेड टाटा हैरियर को कई बार सार्वजनिक सड़कों पर टेस्ट रन के दौरान देखा गया है, यह दर्शाता है कि 2023 के अंत से पहले फेसलिफ़्टेड मॉडल को भारत में लॉन्च किया जाएगा।

बागरावाला डिज़ाइन्स" द्वारा अपलोड किए गए एक YouTube वीडियो में, वर्तमान Tata Harrier के डिजिटल रेंडरिंग और Harrier फेसलिफ्ट के एक कल्पित संस्करण को साथ-साथ प्रस्तुत किया गया है। वीडियो का उद्देश्य मौजूदा मॉडल और आगामी फेसलिफ्टेड संस्करण के बीच संभावित बाहरी अंतरों को चित्रित करना है, जो 2023 के अंत तक शुरू होने के लिए तैयार है।

हैरियर फेसलिफ्ट का डिजिटल रेंडरिंग मौजूदा हैरियर की तुलना में तेज डिजाइन तत्वों को प्रदर्शित करता है।2023 में प्रदर्शित हैरियर ईवी से प्रेरणा लेते हुए, फेसलिफ्टेड मॉडल में मौजूदा मॉडल पर देखे गए बड़े हेडलैंप के बजाय स्लीक त्रिकोणीय हेडलैंप हाउसिंग हैं।

इसे नए डे-टाइम रनिंग एलईडी के साथ हल्का आराम मिलता है जो सिंगल एलईडी लाइट बार के रूप में फ्रंट प्रोफाइल की चौड़ाई को फैलाता है। यह लाइट बार नीचे की ओर फैली हुई है, जो टाटा मोटर्स के लोगो की याद दिलाते हुए एक "टी" आकार बनाती है।

टाटा हैरियर फेसलिफ्ट का साइड प्रोफाइल मौजूदा संस्करण की तुलना में न्यूनतम बदलाव दिखाता है। यह सी-पिलर पर क्रोम गार्निश और विंडो वेस्टलाइन के साथ क्रोम फिनिश के साथ अपनी मस्कुलर उपस्थिति को बनाए रखता है। विशेष रूप से, फेसलिफ़्टेड हैरियर में अलॉय व्हील हैं, जो अंतिम उत्पादन मॉडल से भिन्न हो सकते हैं।

पिछले हिस्से में हैरियर फेसलिफ्ट में मौजूदा मॉडल की विंडस्क्रीन, रूफ स्पॉइलर और रियर बंपर डिजाइन को बरकरार रखा गया है। हालांकि, फेसलिफ़्टेड संस्करण में मौजूदा मॉडल के समान एलईडी टेल लैंप, बूट लिड की चौड़ाई में फैले एलईडी लाइट बार के साथ, कई आधुनिक एसयूवी के समान पेश किए गए हैं। रियर बम्पर पर मोटी बॉडी क्लैडिंग के ऊपरी किनारे पर पतली क्रोम पट्टी है।

टाटा हैरियर फेसलिफ्ट के 2023 की अंतिम तिमाही के दौरान शोरूम में आने की उम्मीद है। यह मौजूदा सुविधाओं को बनाए रखेगा और उसी 2.0-लीटर डीजल इंजन द्वारा संचालित होगा, जो 6-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के विकल्प के साथ उपलब्ध है, जैसा कि वर्तमान हैरियर में पाया जाता है।

Next Story